scriptNational School Baseball: Cg became champion, Delhi became runner-up | राष्ट्रीय शालेय बेसबॉल क्रीड़ा प्रतियोगिता: छत्तीसगढ़ बना चैम्पियन, दिल्ली उपविजेता | Patrika News

राष्ट्रीय शालेय बेसबॉल क्रीड़ा प्रतियोगिता: छत्तीसगढ़ बना चैम्पियन, दिल्ली उपविजेता

locationरायपुरPublished: Jan 31, 2024 08:41:13 pm

Submitted by:

bhemendra yadav

प्रतियोगिता में बालक, बालिका 14 एवं 19 आयु वर्ग में दिल्ली की टीम उपविजेता रही।

राष्ट्रीय शालेय बेसबॉल क्रीड़ा प्रतियोगिता: छत्तीसगढ़ बना चैम्पियन, दिल्ली उपविजेता
शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता 2023-24 में छत्तीसगढ़ बना चैम्पियन.
कोरबा जिले में आयोजित 67वीं राष्ट्रीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता 2023-24 के तहत आज बालक-बालिका 14 एवं 19 वर्ष आयु वर्ग के बेसबॉल मैच में छत्तीसगढ़ ने सभी वर्गों में जीत हासिल कर चैम्पियन बनने का गौरव हासिल किया। छत्तीसगढ़ ने सभी वर्गों में दिल्ली को हराकर यह उपलब्धि हासिल की है।
प्रतियोगिता में बालक, बालिका 14 एवं 19 आयु वर्ग में दिल्ली की टीम उपविजेता रही। इसी प्रकार बालक 19 वर्ष में महाराष्ट्र तीसरे, मध्यप्रदेश चतुर्थ, बालिका 19 वर्ष आयु में महाराष्ट्र तीसरा, चंडीगढ़ चतुर्थ, बालक 14 वर्ष में सी.बी.एस.ई तीसरा, महाराष्ट्र चतुर्थ और बालिका 14 वर्ष में चंडीगढ़ तीसरा व महाराष्ट्र चौथे स्थान पर रहा।
टीम स्प्रिट सिखने के लिए गेम सबसे बड़ा जरिया: खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि जीवन में टीम भावना सबसे जरूरी है और इंसान में यह जज्बा खेल के माध्यम से ही पैदा होता है । खेल हमें सिखाता है कि किस प्रकार एक दूसरे की मदद करके जीवन में आगे बढ़ा जा सकता है । उन्होंने कहा कि जिन टीमों ने जीत हासिल की है उन्हें ढेर सारी बधाई और जो इस बार चूक गए हैं उन्हें अग्रिम भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

ट्रेंडिंग वीडियो