घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में आग लगाने वाला फायरमैन गिरफ्तार, आग तापने के लिए जलाता था गाड़ियां

- गंज इलाके में आधा दर्जन से अधिक वाहनों में लगाई थी आग
- लॉकडाउन के पहले भी गाड़ियों में आग लगा चुका है फायरमैन

By: Ashish Gupta

Published: 24 Jan 2021, 09:55 PM IST

Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

रायपुर. राजधानी रायपुर के गंज इलाके में आधी रात को घर के बाहर खड़ी वाहनों में आग लगाने वाले फायरमैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी इससे पहले भी कई वाहनों में आग लगा चुका है। और कहता है कि वह आग तापने के लिए वाहनों में आग लगाता था। उल्लेखनीय है कि आरोपी ने शनिवार की रात नर्मदापारा में 7 वाहनों में आग लगा दी थी। बताया जाता है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती है।

चरित्र संदेह में प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेतकर की हत्या फिर लिव इन रिलेशन में जन्मी मासूम को रेलवे ट्रैक पर फेंका

पुलिस के मुताबिक नर्मदापारा में रात में अज्ञात व्यक्ति ने 2 कार, 1 जीप और 4 दोपहिया वाहनों में आग लगा दी थी। आगजनी से सभी वाहन जल गए। अचानक हुई आगजनी को देखकर मोहल्ले वाले भी दहशत में आ गए थे। मामले की सूचना मिलने पर गंज पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। आगजनी के बाद घटना स्थल के आसपास एक युवक को घूमते हुए देखा गया था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

एक घंटे बाद ही पकड़ा गया
आगजनी की सूचना मिलने पर गंज थाना प्रभारी विजय यादव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद आरोपी की तलाश शुरू की। करीब एक घंटे बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वाहनों में आग लगाने वाले की पहचान नर्मदापारा के ही ललित नायडू के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। आरोपी के खिलाफ आग लगाने का अपराध दर्ज कर लिया गया।

VIDEO: कबड्डी मैच के दौरान मच गई अफरा-तफरी जब खिलाड़ी की अचानक हो गई मौत, दर्शक रह गए सन्न

रविवार को उसे पुलिस ने जेल भेज दिया। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी ने लॉकडाउन के पहले भी कई वाहनों में आग लगाया है। पुलिस के मुताबिक उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती हैं। इसके चलते वाहनों में आग लगा देता है। पूछताछ के दौरान आरोपी पुलिस को भी अजोबोगरीब जवाब दे रहा था। पुलिस आगजनी के पुराने मामलों का भी पता लगा रही है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned