प्रवेश फार्म भरने में की गड़बड़ी तो ऑनलाइन पोर्टल में जाकर खुद कर सकते हैं सुधार

प्रवेश फार्म भरने में की गड़बड़ी तो ऑनलाइन पोर्टल में जाकर खुद कर सकते हैं सुधार
RVV Raipur: Students change online if fill wrong details in form

Ashish Gupta | Updated: 25 Aug 2019, 07:37:33 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

RVV Raipur: पंडित रविशंकर विश्वविद्यालय ने ऑनलाइन दाखिले के तहत प्रवेशित छात्रों के लिए ऑनलाइन पोर्टल में सुधार का विकल्प खोला है।

रायपुर. RVV Raipur: पंडित रविशंकर विश्वविद्यालय ने ऑनलाइन दाखिले के तहत प्रवेशित छात्रों के लिए ऑनलाइन पोर्टल में सुधार का विकल्प खोला है। इसके तहत प्रवेशार्थी अध्य्यनशाला के अध्यक्ष और प्राचार्य से त्रुटि को बताकर खुद ऑनलाइन नाम और गलत पते का दुरुस्त कर सकेंगे।

छत्तीसगढ़ में बीमा चिकित्सा अधिकारी की निकली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

विश्व विद्यालय प्रबंधन ने इस सुधार प्रक्रिया को करने के लिए प्रवेशित छात्रों को 10 सितंबर तक का समय दिया है। बता दे कि विश्व विद्यालय में अभी दाखिले की प्रक्रिया चल रही है। दाखिले की प्रक्रिया में हड़बड़ी में गलती करने वाले छात्रों के प्रमाण पत्र में त्रुटि ना हो इसलिए विश्व विद्यालय प्रबंधन यह प्रक्रिया अपनाएगा।

ज्वॉयनिंग लेटर लेकर पहुंचे नौकरी ज्वॉइन करने तो पता चली एेसी सच्चाई खिसक गई जमीन

31 अगस्त तक होगा प्रवेश
विश्व विद्यालय और कॉलेज में सीट ज्यादा होने की वजह से उच्च शिक्षा विभाग ने छात्रों को प्रवेश लेने के लिए अतिरिक्त समय दिया है। उच्च शिक्षा विभाग ने दूसरी बार विश्व विद्यालय और कॉलेज में नए छात्रों को प्रवेश लेने के लिए 31 अगस्त तक समय दिया है। नए प्रवेशित छात्रों को भविष्य में परेशानी का सामना ना करना पड़े इसलिए वो ऑनलाइन पोर्टल में अपनी गलतियों को देखकर प्राचार्य और अध्यक्ष की मदद से सुधार करवा सकते है।

इन परीक्षाओं में प्रवेश दिलाने का झांसा देने वालों ने खोला राज बड़ा, बताया मास्टरमाइंड का नाम

जो चूके उन्हें मिलेगी प्रबंधन की मदद
विश्व विद्यालय और कॉलेज में प्रवेशित छात्र अपने फार्म में नाम, पिता का नाम, पता और विषयों की गलतियों को नहीं सुधार पाएंगे तो 10 सितंबर के बाद पूरे आवेदन के साथ उन्हें प्रबंधन को जानकारी देनी होगी। जानकारी मिलने पर विश्व विद्यालय प्रबंधन के जिम्मेदार छात्र की फार्म संबंधित त्रुटियों को सुधार करेंगे और उसकी मार्कशीट को दुरुस्त करने में मदद करेंगे।RVV Raipur

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned