scriptT-20 World Cup 2024: भारत को 13 साल बाद मिला वर्ल्ड कप, छत्तीसगढ़ में खूब धूमधाम से हुई आतिशबाजी | T-20 World Cup 2024: cg celebrated india won | Patrika News
रायपुर

T-20 World Cup 2024: भारत को 13 साल बाद मिला वर्ल्ड कप, छत्तीसगढ़ में खूब धूमधाम से हुई आतिशबाजी

T-20 World Cup 2024: राजधानी रायपुर के ह्दयस्थल जय स्तंभ की ओर तिरंगा लहराते, हर्षध्वनि करते जाते दिखाई दिए। वर्ल्ड कप क्रिकेट में हिंदुस्तान की जीत की आखिरी बॉल के मात्र दस मिनटों के बाद ही देखते-देखते हजारों लोग जय स्तंभ के दोनों ओर के चौराहों पर जमा हो गए…

रायपुरJun 30, 2024 / 11:41 am

Kanakdurga jha

T-20 World Cup 2024
T-20 World Cup 2024: शहर में शनिवार रात 12 बजे बाद अघोषित स्वैच्छिक दीपावली मनाई गई। गली-मोहल्लों से युवाओं की टोली बाइक, कार, खुली जीपों से राजधानी रायपुर के ह्दयस्थल जय स्तंभ की ओर तिरंगा लहराते, हर्षध्वनि करते जाते दिखाई दिए।
वर्ल्ड कप क्रिकेट में हिंदुस्तान की जीत की आखिरी बॉल के मात्र दस मिनटों के बाद ही देखते-देखते हजारों लोग जय स्तंभ के दोनों ओर के चौराहों पर जमा हो गए…फिर वहां सैकड़ों तिरंगों के साथ एक घंटे तक भारत की जय-विजय के नाद के साथ शानदार आतिशबाजी का नजारा सड़क से आसमान तक देखने को मिला। वहां अनजान व्यक्ति भी एक-दूसरे को भारत की विराट जीत पर हार्दिक बधाई देते दिखाई दे रहा था।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh के क्रिकेटरों के लिए अच्छी खबर, इस तारीख से करवाएं ऑनलाइन पंजीयन, मिलेगा बड़ा मौका

राष्ट्रप्रेम के भाव और जीत की खुशी हर एक चेहरे पर रोके नहीं रुक रही थी। कई परिवार भी बच्चों को कंधों पर उठाए तो दोनों हाथ पकड़े हिंदुस्तान की जीत का जश्न दिखाने पहुंचे थे। ट्रैफिक जाम की किसी को ना तो फ्रिक्र थी और ना ही जाने की जल्दी। सैकड़ों मोबाइल कैमरों के फ्लश चमकते दिखाई दे रहे थे। हर कोई इस लम्हे को कैमरे में कैद कर अपने प्रियजनों को दिखाने के लिए लालायित था। कई जगहों पर खाने-पीने के ठेले और दुकानों पर देर रात तक रौनक रही। ऐसा ही माहौल शहर के कई इलाकों में दिखा।

Hindi News/ Raipur / T-20 World Cup 2024: भारत को 13 साल बाद मिला वर्ल्ड कप, छत्तीसगढ़ में खूब धूमधाम से हुई आतिशबाजी

ट्रेंडिंग वीडियो