script पार्किंग बना गुंडों का अड्डा... रिश्तेदार को छोड़ने आए कार सवार को दी ऐसी धमकी, वीडियो वायरल | threat given to car rider who came drop relative, video viral | Patrika News

पार्किंग बना गुंडों का अड्डा... रिश्तेदार को छोड़ने आए कार सवार को दी ऐसी धमकी, वीडियो वायरल

locationरायपुरPublished: Dec 24, 2023 12:23:13 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

CG Crime News : राजधानी के रेलवे स्टेशन के पार्किंग में ठेकेदार के कर्मचारी यात्रियों से बदसलूकी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। स्टेशन के गुढ़ियारी तरफ की पार्किंग में ऐसे मामले आम हैं।

railway_station_parking.jpg
Raipur Crime News : राजधानी के रेलवे स्टेशन के पार्किंग में ठेकेदार के कर्मचारी यात्रियों से बदसलूकी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। स्टेशन के गुढ़ियारी तरफ की पार्किंग में ऐसे मामले आम हैं। हैरानी ये कि यात्री और उनके परिजनों के साथ होने वाली ऐसी घटनाओं को लेकर रेलवे सुरक्षा अमला सख्त कार्रवाई नहीं करता है। इसी का फायदा उठाकर ठेकेदार के कर्मचारियों के हौसले बुलंद हैं।
यह भी पढ़ें

टैक्स के नाम पर निगम लोगों से ऐंठ रहा था पैसे... शासन ने लगाई डांट, अब नहीं होगी वसूली



स्टेशन के 7 नंबर प्लेटफार्म तरफ की पार्किंग का ठेका रेलवे ने दुर्ग के शग्गू नामक व्यक्ति को दिया हुआ है। इस ठेकेदार ने जो कर्मचारी पार्किंग में लगा रखे हैं, वह यात्रियों और उनके परिजनों के परिसर में पहुंचते ही शुल्क वसूलने को लेकर दुर्व्यवहार करने पर उतर आते हैं। ऐसा ही एक वीडियो स्टेशन के गुढियारी साइड के 7 नंबर प्लेटफॉर्म के गेट के आसपास का वायरल होने पर ही सख्त कार्रवाई नहीं की गई। ठेकेदार के कर्मचारी परिजनों को ट्रेन चढ़ाने आने वाले लोगों के साथ पार्किंग को लेकर बदसलूकी कर रहे हैं। इसके पहले भी कई बार कई ऐसी घटनाएं होने पर जीआरपी ने चार कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की, परंतु सुधार नहीं हो रहा है।
यह भी पढ़ें

टैक्स के नाम पर निगम लोगों से ऐंठ रहा था पैसे... शासन ने लगाई डांट, अब नहीं होगी वसूली



डीएम को शिकायत कर देने की चुनौती

रेलवे के गुढ़ियारी तरफ की पार्किंग में कार ड्राइव कर रहे एक व्यक्ति ने जब ठेकेदार के कर्मचारी से तरीके से बात करने और शिकायत का वीडियो कलेक्टर को भेजने की बात कही तो वह कर्मचारी चुनौती देने लगा। उसने अपना नाम मो. हसन और पता राजातालाब बताते हुए शिकायत करने की धमकी दी। यह वीडियो रेलवे सुरक्षा अमले को भी मिला है।
वीडियो की जांच करके रेलवे पार्किंग में दादागिरी करने वाले कर्मचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में ठेकेदार को कई बार चेतावनी दी गई है। उसे जल्द तलब किया जाएगा।

- एलएस राजपूत, थाना प्रभारी जीआरपी

ट्रेंडिंग वीडियो