scriptपति ने शराब बेचने से मना किया तो पत्नी और बेटे ने किया ये हाल | When the husband refused to sell alcohol, the wife and son did this co | Patrika News
रायपुर

पति ने शराब बेचने से मना किया तो पत्नी और बेटे ने किया ये हाल

छत्तीसगढ़ रायपुर खरोरा क्षेत्र ग्राम बूडेरा का एक ऐसा मामला जहां पत्नी को शराब की अवैध बिक्री करने से रोकना पति को महंगा पड़ गया। पति की टोका-टाकी से क्रुद्ध पत्नी ने अपने पुत्र के साथ पति की पिटाई कर दी।

रायपुरMay 27, 2022 / 11:41 pm

dharmendra ghidode

पति ने शराब बेचने से मना किया तो पत्नी और बेटे ने किया ये हाल

पति ने शराब बेचने से मना किया तो पत्नी और बेटे ने किया ये हाल

खरोरा. छत्तीसगढ़ रायपुर खरोरा क्षेत्र ग्राम बूडेरा का एक ऐसा मामला जहां पत्नी को शराब की अवैध बिक्री करने से रोकना पति को महंगा पड़ गया। पति की टोका-टाकी से क्रुद्ध पत्नी ने अपने पुत्र के साथ पति की पिटाई कर दी। पीडि़त पति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पत्नी पर धारा 294, 323, 34, 506 के तहत अपराध दर्ज कर मामला विवेचना में लिया है।
मिली जानकारी अनुसार ग्राम बूडेरा निवासी राजकुमार बंजारे ने खरोरा थाने में बताया कि विगत दो तीन दिनों से घर में पत्नी और पुत्र को अवैध शराब बिक्री नहीं करने की बात कह रहा था। पति द्वारा शराब बिक्री से मना किए जाने के चलते पत्नी ने अपने पुत्र के साथ गाली-गलौच करते हुए अपने पति की ही पिटाई कर दी।
पीडि़त राजकुमार बंजारे ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर आरोपी पत्नी के विरुद्ध 294, 323, 34, 506 के तहत अपराध दर्ज कर मामला विवेचना में लिया है।
उल्लेखनीय है कि खरोरा थाना अंतर्गत ग्राम बूडेरा में अवैध शराब बिक्री चरम पर हैं। चौक-चौराहों पर अवैध शराब की बिक्री धड़ल्ले से की जा रही हैं। वहीं इस कारोबार में महिलाओं की संलिप्तता भी बढ़ी है। आमतौर पर शराब तस्करी व कोचियागिरी का काम पुरुष और युवा वर्ग ही करते हैं, लेकिन थाना क्षेत्र में लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में महिलाएं भी इस कारोबार से जुड़ रही हैं, जो कि समाज के लिए भी एक बड़ी चिंता का विषय बन चुका है। पति द्वारा शराब बिक्री से मना किए जाने के चलते पत्नी ने अपने पुत्र के साथ गाली-गलौच करते हुए अपने पति की ही पिटाई कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो