scriptकड़कड़ाती ठंड में स्टेशन पर रातभर ट्रेन का इंतजार करते रहे अभिषेक बच्चन | Abhishek Bachchan in Salamatpur to shoot for KD remake | Patrika News
रायसेन

कड़कड़ाती ठंड में स्टेशन पर रातभर ट्रेन का इंतजार करते रहे अभिषेक बच्चन

स्टेशन पर रात भर बैठे रहे अभिषेक, पूरी की शूटिंग, गूंजते रहा साउंड, लाइट और एक्शन

रायसेनDec 08, 2022 / 02:18 pm

deepak deewan

abhisek_raisen4.png

स्टेशन पर रात भर बैठे रहे अभिषेक

सलामतपुर. मशहूर फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन शहर के रेलवे स्टेशन पर रातभर रहे। वे यहां साउथ की फिल्म केडी के रीमेक की शूटिंग के लिए आए थे जिसके लिए स्टेशन पर सेट बनाया गया था। अभिषेक मंगलवार रात को फिल्म की शूटिंग के लिए सलामतपुर पहुंचे और शूटिंग में हिस्सा लिया। उनकी एक झलक पाने के लिए आसपास के क्षेत्र से बड़ी संख्या में लोग रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। हालांकि अभिषेक बच्चन के आसपास लोगों को जाने नहीं दिया गया। फिल्म की शूटिंग रातभर चली। इस दौरान कई बार यहां से गुजरती ट्रेन के कारण शूटिंग में खलल पडा. अभिषेक स्टेशन पर ही बैठकर ट्रेन जाने का इंतजार करते रहे.

स्टेशन के आसपास तैनात किया गया पुलिस बल
फिल्म की पूरी यूनिट मंगलवार दोपहर से ही सलामतपुर स्टेशन पर पहुंच गई थी। एक शॉट ही फिल्माने के लिए अभिषेक बच्चन को दस घंटे का समय लगा. इसमें अभिषेक बच्चन, एक किरदार बच्चे बल्लू को ट्रेन में बैठाने के लिए बेंच पर बैठकर ट्रेन आने का इंतजार करते हैं।

ट्रेनों के आवागमन से पड़ता रहा खलल
शूटिंग के लिए यूनिट ने विशेष ट्रेन का इंतजाम किया था। इस ट्रेन के अलावा स्टेशन से गुजरने वाली यात्री ट्रेनों के आवागमन से शूटिंग में कई बार खलल पड़ा। शूटिंग के दौरान लगभग 40 ट्रेन निकलीं। अतत: सुबह के समय शॉट ओके हुआ। फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ स्थानीय युवाओं, दुकानदारों को भी काम मिला। कुछ को प्लेटफार्म पर दुकान लगाने का मौका मिला। वहीं इखलास मोहम्मद इक्का व उनके 4 दोस्तों को अभिषेक बच्चन की सुरक्षा में लगाया गया था।

बॉलीवुड को रास आ रहा जिला
सलामतपुर क्षेत्र सहित जिले में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। बीते साल फिल्म धाकड़ की शूटिंग सलामतपुर के पास ही कोठी कचनारिया आराम बाग होटल में हुई थी। इसके अलावा चिकलोद के पास अजय देवगन और करीना कपूर की फिल्म की शूटिंग हो चुकी है। रायसेन किला पर अरशद वारसी भी शूटिंग कर चुके हैं। कंगना रनौत, दिव्या दत्ता भी यहां शूटिंग कर चुकी हैं।

Home / Raisen / कड़कड़ाती ठंड में स्टेशन पर रातभर ट्रेन का इंतजार करते रहे अभिषेक बच्चन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो