scriptप्यार की खातिर ट्यूशन टीचर के बेटे को खिलाई सल्फास, जेवरात लेकर घर से फरार | sake of love son of tuition teacher was killed by feeding him sulfas | Patrika News
रायसेन

प्यार की खातिर ट्यूशन टीचर के बेटे को खिलाई सल्फास, जेवरात लेकर घर से फरार

तीन महीने पहले लड़की ने घर में भी की थी चोरी..चुराए थे जेवरात…लड़की व प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायसेनJun 12, 2022 / 06:23 pm

Shailendra Sharma

salfas.jpg

रायसेन. मध्यप्रदेश के रायसेन में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। महज 12वीं क्लास में पढ़ने वाली एक लड़की ने अपने प्यार की खातिर पहले तो अपने ही घर में चोरी की और फिर तीन महीने बाद ही अपने ही ट्यूशन टीचर के बेटे को सल्फास खिलाकर मार डाला। ट्यूशन टीचर के बेटे की हत्या करने के बाद लड़की घर से नकदी व जेवरात लेकर प्रेमी के साथ भाग गई। पुलिस ने आरोपी लड़की व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

ट्यूशन टीचर के बेटे को खिलाई सल्फास
घटना रायसेन जिले के सांची की है जहां रहने वाले शैलेन्द्र नेमा कोचिंग पढ़ाते हैं। पड़ोस में ही रहने वाली युवती कृतिका (बदला हुआ नाम) भी उनके पास अक्टूबर नवंबर के महीने में 12वीं कक्षा की कोचिंग पढ़ने के लिए आया करती थी। कृतिका का तीन साल से अभिषेक नाम के युवक से अफेयर चल रहा था और कृतिका अभिषेक के प्यार में इस कदर दीवानी थी कि उसने प्रेमी के साथ अच्छी जिंदगी बिताने के लालच में कत्ल जैसी संगीन वारदात को अंजाम दे डाला। बेटे की मौत का गम झेल रहे पिता शैलेन्द्र ने बताया कि घटना के दिन 12 साल का बेटा विनायन घर पर अकेला था। इसी दौरान कृतिका घर पहुंची और सल्फास की गोलियां पानी में मिलाकर उसे जबरदस्ती पिला दीं, इसके बाद तकिए से उसका गला दबाया जिससे वो बेसुध हो गया और फिर घर से नकदी व जेवरात लेकर घर से भाग गई। उन्होंने बताया कि बेटे विनायक ने मौत से पहले उन्हें ये सारी बात बताई थी।

 

यह भी पढ़ें

पति नहीं था पसंद, शादी के एक महीने बाद ही नवविवाहिता ने चुनी मौत

salfas_2.jpg

घर लौटे तो बेसुध मिला बेटा
पिता शैलेन्द्र ने बताया कि घटना वाले दिन वो पत्नी के साथ आंख का इलाज कराने के लिए भोपाल गए थे। वहां से लौटे तो खुद बाजार में रुक गए थे और पत्नी को घर भेज दिया था। पत्नी घर पहुंची तो बेटा बेसुध पड़ा हुआ था पत्नी का फोन आते ही वो घर पहुंचे तो बेटे की हालत देख होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत उसे गोद में उठाया और अस्पताल लेकर पहुंचे जहां एक दिन चले इलाज के बाद उसकी मौत हो गई थी। शैलेन्द्र ने बताया कि बेटे ने ही उन्हें कृतिका की हरकत के बारे में बताया था।

 

यह भी पढ़ें

जेठ से परवान चढ़ा प्यार, 9 महीने का बच्चा गिराने का बना रहा दबाव



 

3 महीने पहले चुराए थे मां के जेवरात
कृतिका (बदला हुआ नाम) प्रेमी अभिषेक के प्यार में पड़कर तीन महीने पहले अपने ही घर में भी चोरी कर चुकी थी। तब उसने मां के जेवरात चुराकर प्रेमी अभिषेक को दिए थे जिन्हें प्रेमी ने एक ज्वेलर के यहां 90 हजार रुपए में गिरवी रखा था। जब इस बारे में कृतिका के परिजन को पता चला तो उन्होंने प्रेमी अभिषेक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वहीं पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद कृतिका ने ये भी बताया है कि वो प्रेमी के साथ अच्छी जिंदगी जीना चाहती थी जिसके लिए पैसे चाहिए थे इसलिए उसने इन घटनाओं को अंजाम दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो