script

पति नहीं था पसंद, शादी के एक महीने बाद ही नवविवाहिता ने चुनी मौत

locationग्वालियरPublished: Jun 12, 2022 04:12:28 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पति-पत्नी के बीच आए दिन होता था विवाद…मर्जी के खिलाफ शादी होने की भी बात आई सामने….

gwalior_fansi.jpg

ग्वालियर. शादी के महज एक महीने बाद ही नवविवाहिता के फांसी लगाने की मामला ग्वालियर का है। जहां कमल सिंह का बाग इलाके में रहने वाली नवविवाहिता ने शनिवार को घर पर ही फांसी लगा ली। घटना के वक्त महिला का सास घर पर थीं, काफी देर तक जब नवविवाहिता के कमरे में कोई हलचल नहीं हुई तो सास ने कमरे में जाकर तो घटना का पता चला। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची । पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होने की बात भी सामने आई है।

 

पति को नहीं करती थी पसंद
ग्वालियर शहर के कमल सिंह बाग इलाके में रहने वाली रामकुमार बरैया की पत्नी नेहा बरैया ने शनिवार दोपहर को घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पति रामकुमार पेट्रोल पंप कर्मचारी है जो घटना के वक्त काम पर गया था। पति रामकुमार ने बताया कि एक महीने पहले ही मुरैना के टेंटरा की रहने वाली नेहा के साथ उसकी शादी हुई थी। घरवालों ने बताया कि पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। दोनों की अरेंज मैरिज थी और परिजन का ये भी कहना है कि नेहा पति रामकुमार को पसंद नहीं करती थी और उसका किसी अन्य के साथ प्रेम संबंध था लेकिन परिवार के दबाव में उसने रामकुमार से शादी कर ली थी।

 

यह भी पढ़ें

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था गंदा काम, 8 लड़कियों के साथ 3 लड़के गिरफ्तार



एक दिन पहले ही मां समझाकर गई थी
नेहा के पति को पसंद नहीं करने और उसके साथ न रहने की बात का पता चलने के बाद उसकी मां भी उसे समझाने के लिए ससुराल आई थी और शुक्रवार को ही वापस मुरैना लौटी थी। शनिवार को जब पति रामकुमार काम पर गया तो घर में नेहा व उसकी सास थीं। इसी दौरान नेहा अपने कमरे में गई और फांसी लगा ली। सास ने जब बहू को फांसी के फंदे पर लटके देखा तो बेटे को फोन कर सूचना दी। पति रामकुमार घर पहुंचा और फिर पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो