scriptबीवी को आशिक की बाहों में देख पति को आया पैसे कमाने का आइडिया, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान | Blind murder revealed wife's lover turns out to be the murderer | Patrika News
राजगढ़

बीवी को आशिक की बाहों में देख पति को आया पैसे कमाने का आइडिया, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

अंधे हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा…लालच बना मौत की वजह

राजगढ़Nov 05, 2022 / 09:27 pm

Shailendra Sharma

rajgarh.jpg

राजगढ़. मध्यप्रदेश के राजगढ़ में कत्ल की खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां बीते दिनों मिली एक खून से सनी लाश के मामले का जब पुलिस ने खुलासा किया तो जो सच सामने निकलकर आया वो हैरान कर देने वाला है। आरोपी मृतक की पत्नी का आशिक ही निकला है जिसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने खुलासा किया है कि मृतक उसे ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपए की डिमांड कर रहा था इसलिए परेशान होकर उसने उसकी हत्या की साजिश रच डाली। आरोपी ने अपने दोस्त को भी दो लाख रुपए देने की बात कहकर वारदात में शामिल किया था।

 

बीवी के आशिक को कर रहा था ब्लैकमेल
मामला राजगढ़ जिले के जीरापुर थाना इलाके के कोटड़ा गांव का है जहां नाले की कराड़ के पास जंगल में 31 अक्टूबर को एक शख्स की लाश खून से लथपथ हालत में मिली थी। बाद में मृतक की पहचान प्रेम सिंह दांगी के तौर पर हुई थी जो कि खुमानपुरा का रहने वाला था। उसके गले पर उसके गले में चोट के निशान थे। सिर व नाक से भी खून निकल रहा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या गले मे चाकू घोंपने की वजह होना सामने आया था। इस लिहाज से पुलिस ने मामले की जांच शुरु की तो पता चला कि मृतक प्रेम सिंह की पत्नी के गांव के ही रहने वाले घीसालाल नाम के युवक से अवैध संबंध हैं। इस आधार पर पुलिस ने जब घीसालाल को पकड़कर पूछचाछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। आरोपी घीसालाल ने पुलिस को बताया कि एक दिन प्रेम सिंह ने उसकी पत्नी के साथ देख लिया था और इसी के बाद से प्रेम सिंह उसे रेप के केस में फंसाने की धमकी देकर 10 लाख रुपए मांग रहा था। वो प्रेम सिंह की धमकियों से परेशान हो चुका था इसलिए उसने उसकी हत्या की साजिश रची। आरोपी घीसालाल ने बताया कि प्रेम सिंह को मौत के घाट उतारने के लिए उसने अपने दोस्त दिनेश को दो लाख रुपए देने का लालच दिया और फिर उसी के साथ मिलकर 30 अक्टूबर की रात प्रेम सिंह को मौत के घाट उतार दिया था।

 

यह भी पढ़ें

मिशनरी स्कूल का डर्टी टीचर गिरफ्तार, लड़कियों को क्लास में पोर्न वीडियो दिखाने का आरोप




पैसे देने के बहाने बुलाया और मार डाला
आरोपी घीसालाल और उसके साथी दिनेश ने प्रेम सिंह की हत्या की प्लानिंग करने के बाद उसे पैसे देने के बहाने कोटड़ा बुलाया था जहां दोनों ने मिलकर गर्दन पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी और लाश को जंगल में फेंक दिया था। आरोपियों ने सबूत मिटाने के लिए आरोपी की जेब में रखे सारे कागजात भी जला दिए थे और हत्या में प्रयुक्त चाकू तालाब में फेंक दिया था और वहीं पर खून से सने कपड़े भी साफ किए थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें

हॉस्पिटल संचालक ने रिसेप्शनिस्ट से की छेड़छाड़, विरोध किया तो नर्स से पिटवाया



Home / Rajgarh / बीवी को आशिक की बाहों में देख पति को आया पैसे कमाने का आइडिया, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो