scriptमिशनरी स्कूल का डर्टी टीचर गिरफ्तार, लड़कियों को क्लास में पोर्न वीडियो दिखाने का आरोप | Missionary school teacher arrest obscene act with girls in class | Patrika News
उज्जैन

मिशनरी स्कूल का डर्टी टीचर गिरफ्तार, लड़कियों को क्लास में पोर्न वीडियो दिखाने का आरोप

आरोप- क्लास में लड़कियों को लव यू, किस यू का जैसी बातें पढ़ाता था और पोर्न वीडियो भी दिखाता था…

उज्जैनNov 05, 2022 / 08:53 pm

Shailendra Sharma

ujjain.jpg

उज्जैन. मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक मिशनरी स्कूल के टीचर को पुलिस ने स्कूल के बच्चों के पैरेंट्स की शिकायत पर गिरफ्तार किया है। आरोप है कि टीचर स्कूल में बच्चों के साथ गंदी हरकत करता था उन्हें क्लास में पोर्न वीडियो दिखाता था और लव यू, किस यू जैसी बातें पढ़ाने के साथ ही बैड टच भी करता था। आरोपी की टीचर की करतूत के बारे में जब स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं ने अपने पैरेंट्स को बताया तो उन्होंने शनिवार को स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया। हिंदू संगठन के लोग भी मामले का पता चलते ही स्कूल पहुंच गए और प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान गुस्साए लोगों ने स्कूल पर पथराव भी किया। पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

 

मिशनरी स्कूल का डर्टी टीचर
मामला उज्जैन के तराना के दिनाह कॉन्वेंट स्कूल का है। स्कूल में पढ़ाने वाले लिजॉय नाम के टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। टीचर पर आरोप है कि वो क्लास में स्कूल की छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करता था। वो छात्राओं को किस यू, लव यू जैसे पाठ पढ़ाता था और पोर्न वीडियो भी दिखाता था। शनिवार को स्कूल से घर लौटकर पहुंची 12-14 साल की छात्राओं ने अपने पैरेंट्स को टीचर की अश्लील हरकतों के बारे में बताया तो गुस्साए पैरेंट्स स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया। इस दौरान गुस्साए परिजन ने स्कूल पर पथराव भी किया। पथराव की घटना में तराना थाना प्रभारी भीमसिंह पटेल को चोट आई है।

यह भी पढ़ें

मिशनरी स्कूल में ‘भारत माता की जय’ बोलने पर स्टूडेंट को 4 घंटे जमीन पर बैठाया, मचा बवाल



 

ujjain_2.jpg

टीचर की करतूत बताते बताते रो पड़ीं छात्राएं
स्कूल में छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने वाले टीचर लिजॉय के खिलाफ शिकायत करने वाली छात्राएं अपनी पीड़ा बताते-बताते रो पड़ीं। उनका कहना है, स्कूल में लंबे समय से ऐसी हरकतें हो रही हैं। 8-10 छात्राओं ने शिकायत करते हुए कहा कि आरोपी के साथ अन्य शिक्षक भी ऐसी ही हरकतें करते हैं। छात्राओं का आरोप है, स्कूल प्रबंधन को भी शिक्षकों की करतूतों के बारे में बताया था, लेकिन स्कूल मैनेजमेंट ने ध्यान नहीं दिया और मामला दबा दिया। जिसके बाद 7वीं से 9वीं तक की छात्राओं ने परिजन को बताया कि टीचर लिजॉय पढ़ाई के दौरान छेड़छाड़ करता है। वह कई दिन से क्लास में गंदी हरकतें कर रहा है। पोर्न वीडियो दिखाता है और बेड टच करता है। शिकायत करने वाली बच्चियां 12 से 14 वर्ष की हैं। पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Ujjain / मिशनरी स्कूल का डर्टी टीचर गिरफ्तार, लड़कियों को क्लास में पोर्न वीडियो दिखाने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो