script‘बेटी गुटखा खाती थी’ पिता ने रोते-रोते बताई ऐसी बातें, हर कोई रह गया हैरान | 'Daughter used to eat Gutka' father told shocking things while crying | Patrika News
राजगढ़

‘बेटी गुटखा खाती थी’ पिता ने रोते-रोते बताई ऐसी बातें, हर कोई रह गया हैरान

घर के बरामदे में बेटी का शव देखकर बेसुध हो गया पिता, बिलखते हुए बोला- बेटी गुटखा खाती थी इसलिए उसे छोड़ना चाहते थे ससुरालवाले, अब मार डाला…

राजगढ़May 18, 2024 / 08:30 pm

Shailendra Sharma

beti gutka khati thi
राजगढ़ के लक्ष्मणपुरा गांव में एक नवविवाहिता का शव उसके घर के बरामदे में मिलने के बाद उसके पिता ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतका के पिता का कहना है कि बेटी गुटखा खाती थी इसलिए ससुरालवाले उसे छोड़ना चाहते थे, बेटी ने मारपीट करने की बात फोन कर बताई थी और अब उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतका का पति व ससुरालवाले फरार हैं।

रोते-रोते बोला पिता- बेटी गुटखा खाती थी इसलिए..


गोगड़िया खुर्द के रहने वाले शिवनारायण तंवर ने बताया कि बेटी रीना 20 साल की थी और दो साल पहले उसकी शादी लक्ष्मणपुरा गांव के रहने वाले जीवन तंवर के साथ की थी। एक महीने पहले ही बेटी को ससुराल भेजा था। ससुराल वाले कहते थे कि तुम्हारी बेटी गुटखा खाती है। इसे ले जाओ। ससुराल के लोग उसे छोड़ने की धमकी देते थे और हमेशा झगड़ा करते रहते थे। शुक्रवार 10 बजे बेटी का फोन आया था कि पापा मुझे मार रहे हैं। कुछ देर बाद जमाई जीवन का फोन आया और वो बोला कि अपनी लड़की को ले जाओ। फिर जीवन के बड़े भाई का फोन आया और बोला कि रीना मर गई। हम पहुंचे तो देखा ससुराल वाले गायब थे और रीना का शव बरामदे में पड़ा हुआ था । कमरे की छत से एक साड़ी जमीन पर लटकी हुई थी।
यह भी पढ़ें

युवराज ढाबे में दाल के साथ परोसी जाती थीं लड़कियां, Sex Racket पकड़ाया



पुलिस मामले की जांच में जुटी


राजगढ़ कोतवाली थाना प्रभारी वीर सिंह ठाकुर ने बताया कि राजगढ़ कोतवाली थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुरा गांव में 20 साल की विवाहिता रीना तंवर के फांसी लगाने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। मृतका के पिता के बयान के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ें

घर में दो बीवियों के साथ रहता था शख्स, बीती रात हो गया बड़ा कांड


Hindi News/ Rajgarh / ‘बेटी गुटखा खाती थी’ पिता ने रोते-रोते बताई ऐसी बातें, हर कोई रह गया हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो