scriptघर में दो बीवियों के साथ रहता था शख्स, बीती रात हो गया बड़ा कांड | Husband slept with first wife second wife hanged herself | Patrika News
जबलपुर

घर में दो बीवियों के साथ रहता था शख्स, बीती रात हो गया बड़ा कांड

Jabalpur News: रात करीब 11 बजे दूसरी पत्नी ने कहा पहली पत्नी और बच्चों के साथ जाकर सो जाओ..सुबह कमरे में वापस पहुंचा पति तो उड़ गए होश..

जबलपुरMay 18, 2024 / 04:36 pm

Shailendra Sharma

jabalpur crime
crime news: जबलपुर में एक महिला ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला घर में पति व उसकी पहली पत्नी के साथ रहती थी। दोनों पत्नियां घर में अलग अलग कमरों में रहती थीं और पति बार बारी से दोनों के साथ रहता-सोता था। बीती रात पति पहली पत्नी व बच्चों के साथ सो रहा था तभी दूसरी पत्नी ने खुदकुशी कर ली। सुबह जब पति दूसरी पत्नी के कमरे में पहुंचा तो पत्नी को फांसी के फंदे पर लटका देख उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं।

भाभी को बना लिया था दूसरी पत्नी


मामला पाटन थाना इलाके के चंद्रभान पिपरिया का है जहां रहने वाले रूपलाल यादव अपनी भाभी शशि को दूसरी पत्नी बनाकर अपने साथ रख लिया था। रूपलाल की दोनों पत्नियां एक ही घर में अलग अलग कमरों में रहती थीं। रूपलाल ने बताया कि बीती रात करीब 11 बजे शशि ने उससे कहा कि जाओ पहली पत्नी कल्पना और बच्चों के साथ जाकर उनके कमरे में सो जाओ। जिसके बाद वो पहली पत्नी के कमरे में जाकर सो गया था।
यह भी पढ़ें

युवराज ढाबे में दाल के साथ परोसी जाती थीं लड़कियां, Sex Racket पकड़ाया



फांसी पर लटकी मिली दूसरी पत्नी


पति रूपलाल ने बताया कि जब सुबह करीब 6 बजे वो सोकर उठा और दूसरी पत्नी शशि के कमरे में पहुंचा तो देखा शशि फांसी के फंदे पर झूल रही थी। शशि को फांसी के फंदे पर लटका देख उसके होश उड़ गए उसने तुरंत पड़ोसियों और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

ऐसा क्या हुआ कि ASI मैडम को लेकर फरार हो गया सिपाही, जोरों पर चर्चाएं


Hindi News/ Jabalpur / घर में दो बीवियों के साथ रहता था शख्स, बीती रात हो गया बड़ा कांड

ट्रेंडिंग वीडियो