script पत्नी की हत्या कर पैरावट में छिपाई लाश, पकड़े जाने के डर से पति ने भी कर ली खुदकुशी | After murdering his wife, he hid her body in the basement. | Patrika News

पत्नी की हत्या कर पैरावट में छिपाई लाश, पकड़े जाने के डर से पति ने भी कर ली खुदकुशी

locationराजनंदगांवPublished: Dec 28, 2023 12:20:33 pm

CG crime news : पत्नी की हत्या करने के बाद पति द्वारा जहर सेवन कर आत्म हत्या करने करने का मामला सामने आ रहा है। पुलिस दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है...

rajnandgoan_crime_.jpg
Rajnandgaon crime news: दुर्ग जिले के पोटियाकला निवासी पति-पत्नी की लाश ठेलकाडीह थाना क्षेत्र के छछानपहरी गांव के खेत में मिली है। पत्नी की हत्या करने के बाद पति द्वारा जहर सेवन कर आत्म हत्या करने करने का मामला सामने आ रहा है। पुलिस दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छछानपहरी निवासी 45 वर्षीय दिलीप खरे पिता महा सिंह और उसकी पत्नी कुमारी बाई खरे अपने परिवार के साथ दुर्ग के पोटियाकला में रहते थे। दिलीप खरे और उसकी पत्नी कुमारी बाई खरे की लाश तुलसीपुर गांव के खेत में मिली है।
विवाद के बाद पत्नी आ गई थी बहन के घर
मिली जानकारी के अनुसार मृतक दिलीप खरे और उसकी पत्नी कुमारी बाई खरे के बीच 18 दिसम्बर को किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद बाद कुमारी बाई बिना किसी को बताए नाराज होकर अपनी बहन के घर छुईखदान क्षेत्र के भरदा गांव आ गई थी। पति दिलीप खरे द्वारा पता तलाश करने पर पत्नी कुमारी बाई के भरदा गांव में होने की जानकारी मिली। 20 दिसम्बर को दिलीप खरे अपनी पत्नी के घर ले जाने भरदा गांव पहुंचे थे। 23 दिसम्बर को पति पत्नी भरदा से पोटिया जाने निकले थे। इसी दिन दिलीप खरे ने अपनी पत्नी कुमारी बाई को तुलसीपुर गांव ले गया और उसकी हत्या कर लाश को खेत में रखे पैरावट में छिपा दिया था।
महिला की लाश तीन से चार दिन पुरानी
पति दिलीप खरे अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद मौके से कहीं चले गया था। फिर पकड़े जाने के डर से दूसरे दिन घटना स्थल पहुंचकर जहर सेवन कर खुदकुशी कर ली। पत्नी की लाश तीन से चार दिन पुरानी और पति दिलीप की लाश एक दिन पुरानी बताई जा रही है। ऐसे में पत्नी की हत्या करने बाद दो दिन बाद पति द्वारा जहर सेवन कर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर जहर की शीशी मिली है। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।
दुर्ग के पोटियाकला निवासी पति-पत्नी की लाश तुलसीपुर गांव के खेत में मिली है। पति द्वारा पत्नी की हत्या कर जहर सेवन कर खुदकुशी करने की आशंका है। मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है। मृतक की लाश के पास से जहर की शीशी मिली है।
आलोक साहू, थाना प्रभारी ठेलकाडीह

ट्रेंडिंग वीडियो