scriptडीजल-पेट्रोल जब्त कर बिक्री पर लगाया गया प्रतिबंध | Ban imposed on sale of confiscated diesel and petrol | Patrika News
राजनंदगांव

डीजल-पेट्रोल जब्त कर बिक्री पर लगाया गया प्रतिबंध

सिंगारपुर पेट्रोल पंप में नही मिला स्टाक रजिस्टर

राजनंदगांवOct 22, 2019 / 09:58 pm

Nakul Sinha

Ban imposed on sale of confiscated diesel and petrol

डीजल-पेट्रोल जब्त कर बिक्री पर लगाया गया प्रतिबंध

राजनांदगांव / खैरागढ़. कलक्टर के निर्देश पर पेट्रोल पंपों की जांच की कार्रवाई के दौरान ब्लाक के सिंगारपुर-फत्तेपुर में संचालित राम फ्यूल्स में जांच के दौरान कई अनियमितता पाए जाने पर खाद्य विभाग अधिकारियों ने वहां उपलब्ध पेट्रोल-डीजल को जब्त कर अग्रिम आदेश तक बिक्री पर भी रोक लगा दी है। राम फ्यूल्स में सोमवार को खाद्य अधिकारी नरेंद्र वाहने एवं खाद्य निरीक्षक विनोद सागर ने जांच निरीक्षण किया। इस दौरान फर्म के प्रोपाइटर सचिन खरे मौके पर नही मिले।
पेट्रोल-डीजल का पूरा स्टाक व 18 लाख 96 हजार रूपए की जब्त
फर्म के दस्तावेज सहित फायर मशीन, विस्फोटक लायसेंस, भूमिगत टैंक के साथ पानी और हवा की व्यवस्था सही पाई गई। जांच के दौरान फर्म में स्टाक मूल्य सूची, बोर्ड संधारित नहीं पाया गया। स्टाक रजिस्टर भी अधूरा मिला। अनियमितता मिलने के बाद अधिकारियों ने मौके पर पेट्रोल-डीजल का पूरा स्टाक अनुमानित राशि 18 लाख 96 हजार रूपए की जब्ती की कार्रवाई करते आगामी आदेश तक यहां डीजल-पेट्रोल की बिक्री पर प्रतिबंध लगाया है। मामले में प्रकरण बनाकर खाद्य शाखा को भेजा गया है। प्रशासन लगातार पेट्रोल पंपों की जांच में जुटा है और ये कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

Home / Rajnandgaon / डीजल-पेट्रोल जब्त कर बिक्री पर लगाया गया प्रतिबंध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो