scriptCG Transfer: चुनाव खत्म होते ही शुरू हुआ तबादला एक्सप्रेस, बदले गए 2 थाना प्रभारी | CG Transfer: 2 TIs transferred | Patrika News
राजनंदगांव

CG Transfer: चुनाव खत्म होते ही शुरू हुआ तबादला एक्सप्रेस, बदले गए 2 थाना प्रभारी

CG Transfer News: पिछले तीन माह से खैरागढ़ थाना क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधों के बाद प्रशिक्षु डीएसपी प्रतिभा लहरे के स्थान पर निरीक्षक अनिल शर्मा को खैरागढ़ थाने की जवाबदारी सौंपी गई है।

राजनंदगांवJun 11, 2024 / 01:04 pm

Shrishti Singh

CG Transfer News - 2 TIs

CG Transfer News: खैरागढ़ थाना के नए प्रभारी अनिल शर्मा ने शहर में दुर्घटनाओं को रोकने व्यापक प्रयास किए जाने के संकेत दिए हैं। पदभार लेने के बाद पत्रकाराें से चर्चा में शर्मा ने कहा कि जिला मुख्यालय में सड़क दुर्घटना रोकने पुलिस का व्यापक कार्यक्रम जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें

CG Transfer: लोकसभा चुनाव से पहले निगम के 15 कर्मचारियों का हुआ तबादला, इस वजह से लिया गया बड़ा फैसला…देखें सूची

शहर के आऊटरों में स्टापर, ब्रेकर लगाए जाएंगे ताकि वाहनों की रफ्तार को कम किया जा सके। पिछले तीन माह में जिला मुख्यालय के थाने में ही दर्ज हत्या, चोरी, वारंट, छेड़खानी सहित अन्य मामलोंमें भी त्वरित कार्यवाही का भरोसा दिलाते शर्मा ने कहा कि पुलिस जनता से जूड़कर कार्य करेंगी।

हर मामलाें की त्वरित जांच कर आरोपियों की धरपकड़ कर अपराध रोकने व्यापक प्रयास किए जाएंगे। कम्युनिटी पुलिसिंग को बेस बनाकर कार्य करने का हवाला देते शर्मा ने कहा कि हत्या, बलात्कार सहित अन्य मामलों को जल्द सुलझाने समेकित प्रयास होगा। फरार वारंटी मामलो में भी शर्मा ने जल्द कार्यवाही का भरोसा दिलाया।

दूसरे आदेश में छुईखदान थाने में पदस्थ उपनिरीक्षक प्रियंका पैकरा को दोबारा महिला सेल प्रभारी बनाया गया है। एसआई रामचंद्र साव को रीडर वन, एएसआई टैलेश सिंह को साइबर सेल प्रभारी, सरस्वती नेताम को ठेलकाडीह से छुईखदान, मुरली सिंह बघेल को छुईखदान से रक्षित केन्द्र, अरविंद सिंह को जालबांधा से छुईखदान, विनोद एक्का को जालबांधा, राजेश कुमार को खैरागढ़, कमलेश सिंह बनाफर को खैरागढ़, प्रधान आरक्षक दीपक सिंह को रक्षित केन्द्र और झगरूराम बांधे को ठेलकाडीह से खैरागढ़ पदस्थ करने के आदेश दिए गए है।

यह भी पढ़ें

Chhattisgarh Transfer: छत्तीसगढ़ में जल्द होंगे बड़े फेरबदल, गायब अफसरों पर गिरेगी गाज, नीति जारी

CG Transfer News: बड़ी सर्जरी… 14 अधिकारी, कर्मचारी इधर से उधर

चुनावी प्रक्रिया के साथ आचार संहिता खत्म होते ही एसपी त्रिलोक बंसल ने पुलिस विभाग में व्यापक फेरबदल किया है। पिछले तीन माह से खैरागढ़ थाना क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधों के बाद प्रशिक्षु डीएसपी प्रतिभा लहरे के स्थान पर निरीक्षक अनिल शर्मा को खैरागढ़ थाने की जवाबदारी सौंपी गई है। ठेलकाडीह थाना प्रभारी रहे धर्मेन्द्र वैष्णव को रक्षित केन्द्र और रक्षित केन्द्र से निरीक्षक अंबरीश शर्मा को ठेलकाडीह थाने की जिम्मेदारी दी गई है।

Hindi News/ Rajnandgaon / CG Transfer: चुनाव खत्म होते ही शुरू हुआ तबादला एक्सप्रेस, बदले गए 2 थाना प्रभारी

ट्रेंडिंग वीडियो