scriptIllegal business: Buying stolen goods under guise of junk | अवैध कारोबार: कबाड़ की आड़ में खरीद रहे चोरी का सामान, मोपेड और बाइक जब्त | Patrika News

अवैध कारोबार: कबाड़ की आड़ में खरीद रहे चोरी का सामान, मोपेड और बाइक जब्त

locationराजनंदगांवPublished: Feb 07, 2024 03:07:32 pm

CG Crime: शहर सहित जिले में अवैध रूप से कबाड़ी दुकानों का संचालन हो रहा है। इन कबाड़ की दुकानों में बाइक, मोपेड और अन्य वाहनों के अलावा पार्ट्स और अन्य सामानों की खरीदी-बिक्री हो रही है। पुलिस की रेड कार्रवाई में इसका खुलासा हुआ है।

अवैध कारोबार: कबाड़ की आड़ में खरीद रहे चोरी का सामान, मोपेड और बाइक समेत अन्य सामान जब्त
अवैध कारोबार: कबाड़ की आड़ में खरीद रहे चोरी का सामान, मोपेड और बाइक समेत अन्य सामान जब्त
Chhattisgarh Crime News: शहर सहित जिले में अवैध रूप से कबाड़ी दुकानों का संचालन हो रहा है। इन कबाड़ की दुकानों में बाइक, मोपेड और अन्य वाहनों के अलावा पार्ट्स और अन्य सामानों की खरीदी-बिक्री हो रही है। पुलिस की रेड कार्रवाई में इसका खुलासा हुआ है। कबाड़ी दुकानों में बाइक और मोपेड मिले हैं। जिसमें रजिस्ट्रेशन नंबर भी है।
पुलिस इन वाहनों के दस्तावेजों की जांच में जुटी है। पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर कबाड़ी दुकानों में दबिश देकर कई संदिग्ध सामान कब्जे में लेकर जांच में जुटी है। सोमवार को साइबर सेल प्रभारी, थाना कोतवाली प्रभारी, थाना बसंतपुर प्रभारी द्वारा अलग-अलग टीम गठित कर शहर के विभिन्न कबाड़ी दुकानों में छापामार कार्रवाई की गई। शहर में संचालित कबाड़ी दुकानों में कई संदिग्ध सामानों को कब्जे में लिया गया है।
यह भी पढ़ें

खुद का बिजनेस शुरू करने सरकार कर रही 50 लाख रूपए की मदद, केन्द्र सरकार की नई योजना जारी, जानिए कैसे उठाए लाभ



पुलिस ने चौकी चिखली के ग्राम गठुला के कबाड़ी मोहम्मद इमरान खान पिता मोहम्मद इब्राहिम की कबाड़ी दुकान के गोदाम से एक वाहन टाटा 1109 वाहन क्रमांक सीजी 07सी 4725 बरामद की है। संचालक मोहम्मद इमरान द्वारा वाहन के दस्तावेज पेश नही किए गए। इसके अलावा रफीक खान कबाड़ी गोदाम ममतानगर में भी जांच कर कुछ संदिग्ध सामान जब्त किए।
हासम की दुकान से वाहन बरामद

पुलिस ने कोतवाली थाना क्षेत्र के कंचनबाग लखोली में दबिश देकर कबाड़ी हासम मेमन पिता ताश मोहम्मद की कबाड़ी दुकान से सिल्वर कलर का एक मोपेड रजिस्ट्रेशन नंबर सीजी जे 2991 इंजन नंबर जे एफ 33 एए सीजी 1986, एक स्कूटर क्रमांक सीजी 07 एल बी 3394 काला कलर का चेचिस नंबर ओजी 3 एबी 2365773, एक नीला कलर बाईक रजिस्ट्रेशन नंबर सीजी 04 डीडी 92270 इंजन नंबर एनए 10 इए 8 एच 503449 मिले हैं। इन वाहनों की पुलिस द्वारा दस्तावेज की मांग की गई लेकिन कबाड़ी संचालक ने कोई दस्तावेज पेश नहीं किए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो