scriptम्युनिस्पिल ग्राउंड में ही होगा रावण दहन, पवनदीप और अरूणीता देंगे गीतों की शानदार प्रस्तुति | Pawandeep and Arunita will give a spectacular presentation of songs | Patrika News
राजनंदगांव

म्युनिस्पिल ग्राउंड में ही होगा रावण दहन, पवनदीप और अरूणीता देंगे गीतों की शानदार प्रस्तुति

Festival News : दशहरा पर म्युनिस्पिल स्कूल ग्राउंड में ही रावण दहन और सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे।

राजनंदगांवOct 18, 2023 / 10:35 am

Kanakdurga jha

म्युनिस्पिल ग्राउंड में ही होगा रावण दहन, पवनदीप और अरूणीता देंगे गीतों की शानदार प्रस्तुति

म्युनिस्पिल ग्राउंड में ही होगा रावण दहन, पवनदीप और अरूणीता देंगे गीतों की शानदार प्रस्तुति

राजनांदगांव। Festival News : दशहरा पर म्युनिस्पिल स्कूल ग्राउंड में ही रावण दहन और सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। प्रशासन की ओर से आयोजन समिति को इसकी अनुमति दे दी गई है। ग्राउंड में घास लगाए जाने और ग्राउंड को चारों ओर से घेर दिए जाने के बाद से आयोजन को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई थी। समिति को प्रशासन की ओर से अनुमति दिए जाने के बाद तैयारी शुरू कर दी गई है।
छत्तीसगढ़ जनमहोत्सव समिति की विजयादशमी महोत्सव की तैयारियों के संबंध में आवश्यक बैठक हुई। 24 अक्टूबर मंगलवार को संस्था द्वारा लगातार सोलहवे वर्ष में भी विजयादशमी महोत्सव को म्युनिस्पल स्कूल प्रांगण में भव्य रूप से मनाने का निर्णय लिया गया है। छत्तीसगढ़ जनमहोत्सव समिति के सभी प्रमुख सदस्यों ने पिछले अनुभवों के आधार पर विजयादशमी महोत्सव को और बेहतर बनाने अपने सुझाव दिए।
यह भी पढ़ें : 6 लाख ईनाम के हार्डकोर नक्सली को पुलिस ने किया गिरफ्तार


अध्यक्ष सौरभ कोठारी ने बताया कि इस बार सांस्कृतिक कार्यक्रम देने के लिए मुंबई से इंडीयन आईडल 12 के विजेता एवं मशहूर पाश्र्व गायक पवनदीप राजन एवं उपविजेता अरूणीता कांजीलाल एवं उनकी टीम आ रही है। वे अपने मधुर गीतों से से संस्कारधानी के संगीत प्रेमी बंधुओं को मुग्ध करेगें। पवनदीप एवं अरूणीता ने मंजूर दिल…फुरसत….कह दो…… जैसे सुपरहिट गीतों से संगीत प्रेमियों के दिलों मे अपनी जगह बनाई है। इंडीयन आइडल के चर्चित प्रतिभागी होने के कारण टेलीविजन के माध्यम से देश प्रत्येक घरों में देखे व सुने जाते रहे हैं।
यह भी पढ़ें : महिला ने दुकान का शटर उठाया ही था कि जेवरों से भरा बैग लेकर फरार हो गए 2 लुटेरे

संस्कारधानी के निवासियों के लिए विशेष रूप से आतिशबाजी का बेहतरीन नजारा प्रस्तुत करने की तैयारी समिति कर रही है। दर्शकों को मंत्र मुग्ध कर देने वाले मुंबई के आतिशबाजों की टीम इस वर्ष बेहतरीन नयनाभिराम, रोमांचक आकाशीय आतिशबाजी करेंगे। विजयादशमी महोत्सव का विशेष आकर्षण लगभग 61 फिट का आकर्षक रावण तैयार किया जा रहा है। समिति के सदस्य लगातार विजयादशमी को और बेहतर बनाने मे लगे हैं।

समिति द्वारा दर्शकों की सुविधा के लिए प्रतिवर्षानुसार आमंत्रण पत्र व नि:शुल्क पास वितरित किए जाएंगे। इस वर्ष कुर्सियों की संख्या बढ़ाई जा रही है। ट्रैफिक व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए पास में गेट नंबर अंकित किए जाएंगे। फैमिली पास में परिवार के साथ ही प्रवेश दिया जाएगा।

Hindi News/ Rajnandgaon / म्युनिस्पिल ग्राउंड में ही होगा रावण दहन, पवनदीप और अरूणीता देंगे गीतों की शानदार प्रस्तुति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो