scriptबैंड, बाजा और बारात के लिए दी गई एडवांस राशि फंसी, विवाद की स्थिति पनप रही … | The advance amount given for the band, Baja and Baaraat got stuck | Patrika News
राजनंदगांव

बैंड, बाजा और बारात के लिए दी गई एडवांस राशि फंसी, विवाद की स्थिति पनप रही …

शादी टल जाने के बाद मांग रहे एडवांस की राशि, सामने वाले देने से कर रहे इनकार

राजनंदगांवMay 24, 2020 / 08:30 am

Nitin Dongre

The advance amount given for the band, Baja and Baaraat got stuck, a situation of controversy was flourishing ...

बैंड, बाजा और बारात के लिए दी गई एडवांस राशि फंसी, विवाद की स्थिति पनप रही …

राजनांदगांव. कोरोना संक्रमण के चलते लगे लॉकडाउन के कारण 22 मार्च से मांगलिक, पारिवारिक सहित अन्य कार्यों पर रोक लगा हुआ है। इसके चलते कई शादियां टल चुकी हैं। जिनकी शादी लग चुकी थी, वे बैंड, बाजा और बारातियों की व्यवस्था कर चुके थे, शादी के लिए मैरिज हॉल या भवन आदि भी बुक कर चुके थे। इन कार्यों के लिए एडवांस बुकिंग की राशि भी दे चुके थे, लेकिन यह राशि अब वापस नहीं मिल रही।
चूंकि शादी टल चुकी है, तो बुकिंग कराने वाले चाहते हैं कि उनकी एडवांस में दी गई रकम उन्हें मिल जाए तो इस संकट की घड़ी में काम आए, लेकिन संबंधित पार्टी राशि देने से इनकार कर रही, तो अब विवाद की स्थिति निर्मित हो रही है। ऐसा ही एक मामला पनेका रोड समता कॉलोनी से आया है। यहां निवासरत मुकेश देवांगन बताते हैं कि उनकी 6 मई को शादी होनी थी। शादी समारोह के लिए उन्होंने दर्शन फार्म हाऊस को बुक किया था। इसकी राशि 31 हजार रुपए तय हुई थी, जिसमें से 15 हजार रुपए एडवांस के रूप में उन्होंने जमा भी कर दिया था।
शादी टल जाने के बाद मांग रहे एडवांस की राशि, सामने वाले देने से कर रहे इनकार

अब कोरोना महामारी के चलते उनकी शादी टल गई है। शादी टल जाने के कारण वे अपना एडवांस राशि वापस लेना चाहते हैं, लेकिन सामने वाले राशि देने से इनकार कर दिया है। इसकी शिकायत उन्होंने थाने में की है। पुलिस ने कहा कि यह मामला कोर्ट का है, तो ऐसे में प्रार्थी अब कोर्ट की शरण में जाने की तैयारी में है।

Home / Rajnandgaon / बैंड, बाजा और बारात के लिए दी गई एडवांस राशि फंसी, विवाद की स्थिति पनप रही …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो