scriptजौहर यूनिवर्सिटी में फोर्स के साथ अधिकारियों को देख सपाइयों में हड़कंप, आजम बोले- मुझे बर्बाद करना चाहती है योगी सरकार | Azam Khan says Yogi government wants to ruin me | Patrika News
रामपुर

जौहर यूनिवर्सिटी में फोर्स के साथ अधिकारियों को देख सपाइयों में हड़कंप, आजम बोले- मुझे बर्बाद करना चाहती है योगी सरकार

आजम का आरोप, ‘मेरे ड्रीम प्रोजेक्ट जौहर विश्वविद्यालय को तहस-नहस करने की नियत से पहुंचे अधिकारी’
डीएम आंजनेय कुमार ने कहा- जमीन की पैमाइश के लिए पहुंचे अधिकारी

रामपुरMay 26, 2019 / 09:35 am

lokesh verma

Azam Khan

जौहर यूनिवर्सिटी में फोर्स के साथ अधिकारियों को देख सपाइयों में हड़कंप, आजम बोले- मुझे बर्बाद करना चाहती है योगी सरकार

रामपुर. नवनिर्वाचित सांसद आजम खान के ड्रीम प्रोजेक्ट जौहर विश्वविद्यालय में कार्रवार्इ को लेकर शनिवार को राजस्व विभाग के कुछ अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। यह देखकर सपाइयों में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना मिलते ही आजम खान भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद आजम खान ने आनन-फानन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर स्थानीय प्रशासन और सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी चुनाव को कुछ दिन ही बीते हैं कि मेरे ड्रीम प्रोजेक्ट जौहर विश्वविद्यालय को तहस-नहस करने की नियत से कुछ अधिकारी यहां आ गए हैं आैर जमीन की पैमाइश कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

UP Encounter live किसान को बंधक बनाकर 10 लाख की फिरौती मांगने वाला बदमाश ढेर

आजम खान ने कहा कि जौहर विश्वविद्यालय कैंपस की सारी जमीन मैंने खरीदी है, जो कि विश्वविद्यालय के नाम है। उन्होंने कहा कि कुछ किसानों से खरीदी है तो कुछ सरकारी जमीन का विनिमय किया गया है। अचानक से ऐसा क्या हुआ कि बिना कुछ बताए अधिकारी सीधे हमारी यूनिवर्सिटी में दाखिल हुए और जमीन की पैमाइश शुरू कर दी है। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या किसी भी जमीन की पैमाइश इसी तरह से होती है। कहां पर खसरा है, कहां पर खतौनी है, कुछ नहीं। बस आते ही सीधे जमीन की पैमाइश शुरू कर दी है। यहां रजिस्ट्रार बैठे हैं, हम बैठे हैं, लेकिन बिना जांच-पड़ताल के सीधे आ गए हैं। उन्होंने कहा कि इससे साफ जाहिर होता है कि उत्तर प्रदेश सरकार और सरकार के अधिकारी मुझे बर्बाद करने की कोशिश में लगे हैं।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

डीएम बोले- शासन को भेजनी है रिपोर्ट

वहीं इस मामले में रामपुर जिलाधिकारी आंजनेय कुमार ने बताया कि नवनिर्वाचित सांसद आजम खान को शासन से पत्र लिखा गया था। उसी पत्र पर शासन ने आख्या मांगी गर्इ थी। आख्या कंप्लीट करके शासन को भेजने से पहले जमीन की जांच पड़ताल करनी थी। इसलिए राजस्व विभाग के कुछ अफसरों को वहां भेजा गया है, जो मौके की स्थिति को समझते हुए मुझे रिपोर्ट भेजेंगे और वही रिपोर्ट शासन को भेजी जाएगी।
यह भी पढ़ें

ADG और IG के सामने दो महिलाओं ने डाला मिट्टी का तेल और खुद को लगाने लगी आग, फिर जो हुआ…

ये है पूरा मामला
दरअसल, राजस्व विभाग के अधिकारियों ने एक पत्र विश्वविद्याल के कुलपति को भेजा, जिसमें जौहर विश्वविद्यालय कैंपस की कुछ जमीन की पैमाइश करने की बात कहते हुए सहयोग करने की अपील की गर्इ। जैसे पत्र पहुंचा उसी वक्त अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और जमीन की पैमाइश करनी शुरू कर दी। जौहर विश्वविद्यालय में राजस्व विभाग के अधिकारियों के पहुंचने की खबर मिलते ही सपाइयों में हड़कंप मच गया। दर्जनभर सपाइयों आैर आजम खान भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान आजम खान ने मीडिया से मुखातिब हाेते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार और स्थानीय प्रशासन मुझे बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो