scriptबेटी को लेकर मोबाइल टॉवर पर चढ़ा पिता और करने लगा नीचे फेंकने का प्रयास | Father climbed mobile tower with 8-year-old innocent daughter | Patrika News
रामपुर

बेटी को लेकर मोबाइल टॉवर पर चढ़ा पिता और करने लगा नीचे फेंकने का प्रयास

पत्नी से विवाद के बाद एक युवक अपनी आठ साल की बेटी को लेकर मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया और उसे टॉवर से नीचे फेंकने की धमकी देने लगा। यह देख बच्ची सहम गई। करीब पांच घंटे तक शैतान पिता मासूम बच्ची को डराता रहा। बाद में पुलिस ने बच्ची को सकुशल नीचे उतारा।

रामपुरMay 02, 2021 / 02:44 pm

shivmani tyagi

screenshot_20210501-175837_whatsapp.jpg

mobile tower

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

रामपुर rampur news पत्नि से विवाद के बाद एक युवक अपनी आठ साल की बेटी को लेकर मोबाइल टावर mobile tower पर चढ़ गया । पांच घंटे तक युवक बेटी को लेकर टॉवर पर चढ़ा रहा इस दौरान उसने कई बार कूदने की धमकी दी। पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह पुलिस बाप-बेटी को सकुशल नीचे उतारने में कामयाब हो गई। इन पांच घंटों में आठ साल की मासूम सहम गई जो अभी भी दहशत में है। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर कर लिया है। इसके खिलाफ संगीन धाराओं में रिपार्ट दर्ज की गई है।
यह भी पढ़ें

कोरोना का कहर: दुल्हन लेकर लाैटे दूल्हे की हालत बिगड़ी अस्पताल में भर्ती कराने के कुछ ही देर बाद हाे गई माैत

घटना नाबाबपुरा कस्बे की है। इसी कस्बे के रहने वाले अकील का किसी बात को लेकर पत्नि से विवाद हो गया। विवाद के बाद पति अपनी आठ साल की बेटी को लेकर मोबाइल टावर पर चढ़ गया। यह देख कस्बे के लोगों का हुजूम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को नीचे उतारने की कोशिश की लेकिन युवक नहीं माना। बाद में दमकल की टीमें वहां पहुंची। दमकलकर्मियों की टीमों ने किसी तरह बाप-बेटी को सुरक्षित नीचे उतार लिया। पुलिस ने बेटी को मां के सुपर्द किया है।
यह भी पढ़ें

कोरोना को हराना है तो यह सोच है बेहद कारगर, 450 परिवारों ने सोसाइटी कैंपस में बनाया मेडिकल रूम

थाना टांडा पुलिस ने बताया कि अक्सर पति घर से बाहर रहता है। बात-बात पर पत्नि से झगड़ा करता है। शनिवार को भी किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद बेटी को घर से जबरन अपने साथ मोबाइल टावर पर ले गया जहां उसकी हत्या करने की बात कहने लगा। खुद भी मरने की बातें करने लगा। काफी समझाने के बाद उसे उतारा बाद में अब उसके खिलाफ कानूनी कार्येवाही करके जेल भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो