scriptआजम खान के बाद अब उनके बेटे पर भी दर्ज हुई FIR, जाना पड़ सकता है जेल, देखें वीडियो | fir lodged against azam khan son abdullah azam for two dob in passport | Patrika News
रामपुर

आजम खान के बाद अब उनके बेटे पर भी दर्ज हुई FIR, जाना पड़ सकता है जेल, देखें वीडियो

खबर की मुख्य बातें-
-आरोप है कि उन्होंने अपने पासपोर्ट में दो जन्मतिथि शामिल की हैं
-सही कौन सी है और ये दो जन्मतिथि क्यों हैं, इसकी जांच पड़ताल की जा रही है
-इसके चलते अब्दुल्ला आजम पर कोतवाली सिविल लाइन में मामला दर्ज हुआ है

रामपुरJul 30, 2019 / 03:04 pm

Rahul Chauhan

azam khan

आजम खान के बाद अब उनके बेटे पर भी दर्ज हुई FIR, जाना पड़ सकता है जेल

रामपुर। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर सांसद आजम खान के बाद अब उनके बेटे अब्दुल्ला आजम के खिलाफ भी एक केस दर्ज हुआ है। आरोप है कि उन्होंने अपने पासपोर्ट में दो जन्मतिथि शामिल की है। सही कौन सी है और ये दो जन्मतिथि क्यों हैं, इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। इसके चलते अब्दुल्ला आजम पर कोतवाली सिविल लाइन में मामला दर्ज हुआ है। बीजेपी के नेता आकाश हनी ने ही 2 साल पहले इसकी शिकायत की थी। जिसे लेकर अब उन पर यह एफआईआर दर्ज की गई है।
यह भी पढ़ें

आजम खान की आपत्तिजनक टिप्पणी पर भड़कीं सुषमा स्वराज, ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात

इस मामले में बीजेपी नेता आकाश हनी ने बताया कि आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम जो कि स्वार टांडा से विधायक हैं। इनके पासपोर्ट में अलग-अलग उम्र दर्शाई गई है। इसी को लेकर उन्होंने गृह मंत्रालय, डीजीपी समेत डीएम, एसपी को पत्र लिखें। जब उन पत्रों की जांच पड़ताल करवाई गई पता चला कि अब्दुल्ला आजम की दो अलग-अलग जन्मतिथि दिखाई गई हैं। पड़ताल में जब यह सबके सामने आया कोतवाली सिविल लाइंस में मुकदमा दर्ज करवाया गया है।
यह भी पढ़ें

लिफ्ट में थी NRI की बेटी, तभी हुआ कुछ ऐसा कि निकल गई चीख

आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम पर धारा 420, 467, 468, 471 (ए12) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि जिन तथ्यों को लेकर यह एफआईआर दर्ज की गई है। उन्हीं की जांच पड़ताल की जा रही है। बहुत जल्द ही आगे की कार्रवाई होगी। आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम पर जो धाराएं लगी हैं इनमें आजम खान के बेटे को जेल हो सकती है।

Hindi News/ Rampur / आजम खान के बाद अब उनके बेटे पर भी दर्ज हुई FIR, जाना पड़ सकता है जेल, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो