scriptआजम खान की आपत्तिजनक टिप्पणी पर भड़कीं सुषमा स्वराज, ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात | sushma swaraj tweet about azam khan statement on rama devi | Patrika News

आजम खान की आपत्तिजनक टिप्पणी पर भड़कीं सुषमा स्वराज, ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात

locationरामपुरPublished: Jul 27, 2019 11:12:38 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-गुरुवार को चर्चा के दौरान संसद में आजम खान ने रमा देवी पर आजम खान ने आपत्तिजनक टिप्पणी की
-भाजपा सदस्यों ने जमकर विरोध दर्ज कराया
-अपने बयान को सही ठहराते हुए आजम खान संसद से वॉकआउट कर गए

azam khan

आजम खान की आपत्तिजनक टिप्पणी पर भड़कीं सुषमा स्वराज, ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात

रामपुर। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर सांसद आजम खान द्वारा संसद में भाजपा सांसद रमा देवी पर की गई टिप्पणी के बाद वह सभी के निशाने पर आ गए हैं। जहां संसद में लगातार आजम को माफी मांगने के लिए कहा जा रहा तो वहीं विपक्षी नेता भी उनपर निशाना साध रहे हैं।
यह भी पढ़ें

आज़म खान के खिलाफ चार महीने में 44 मुकदमे, चार्जशीट दाखिल

इस कड़ी में भाजपा की वरिष्ठ नेता व पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पलटवार करते हुए कहा है कि आजम खान ने संसद में दिए अपने इस बयान से शालीनता की सभी सीमाएं पार कर दी हैं। इस बयान के बाद लगता है कि वह मानसिक रूप से बीमार हैं। ट्वीट करते हुए सुषमा स्वराज ने कहा कि इस तरह के बयानों के लिए ही आजम खान जाने जाते हैं। हालिया बयान बताता है कि वह मानसिक रूप से बीमार हैं। सदन में सभापति को संबोधित करते हुए उन्होंने जो टिप्पणी की है वह संसदीय मर्यादा के खिलाफ है। उन्हें इस बयान के लिए कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।
यह भी पढ़ें

मुख्यमंत्री ने इस जिले में रजिस्ट्री पर लगाई रोक, जानिए क्या है वजह

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को तीन तलाक पर रोक लगाने के प्रावधान वाले विधेयक पर चर्चा के दौरान संसद में आजम खान ने पीठासीन सभापति रमा देवी पर आजम खान द्वारा टिप्पणी किए जाने पर भाजपा सदस्यों ने जमकर विरोध दर्ज कराया। इस दौरान उनसे मांफी मांगने की बात कही गई। जिसके बाद अपने बयान को सही ठहराते हुए आजम खान संसद से वॉकआउट कर गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो