scriptजानिये, सोशल मीडिया पर छाने वाले यूपी के एनकाउंटर मैन से क्यों खौफ खाते हैं बदमाश | know about up encounter man doctor ajay pal sharma | Patrika News
रामपुर

जानिये, सोशल मीडिया पर छाने वाले यूपी के एनकाउंटर मैन से क्यों खौफ खाते हैं बदमाश

खबर के मुख्य बिंदू-

सोशल मीडिया पर हो रही एसपी डाॅ. अजयपाल शर्मा तारीफ
रामपुर से पहले शामली व नोएडा में भी बदमाशाें पर कहर बनकर टूटे थे डाॅ. शर्मा
6 वर्षीय मासूम बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या के आरोपी के एनकाउंटर से फिर सुर्खियों में

रामपुरJun 24, 2019 / 02:35 pm

lokesh verma

up encounter man doctor ajay pal sharma

जानिये, सोशल मीडिया पर छाने वाले यूपी के एनकाउंटर मैन से क्यों खौफ खाते हैं बदमाश

रामपुर. 6 वर्षीय मासूम बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या के आरोपी को एनकाउंटर में गोली मारने के मामले में रामपुर पुलिस और आईपीएस डॉ. अजयपाल शर्मा सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर रामपुर के एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा की खूब तारीफ हो रही है। बता दें कि आईपीएस डॉ. अजयपाल शर्मा को उत्तर प्रदेश में एनकाउंटर मैन के नाम से जाना जाता है, क्योंकि वह शामली और नोएडा में तैनाती के दौरान अपराधियों पर कहर बनकर टूटे थे। उन्हें इसी माह रामपुर का एसपी बनाकर भेजा गया है और यहां आते ही उन्होंने अपनी छवि के अनुसार काम करना शुरू कर दिया है।
बता दें कि शनिवार रात एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा के निर्देश पर रामपुर पुलिस ने मासूम बच्ची से रेप के बाद हत्या के आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी ने करीब डेढ़ माह पहले छह वर्षीय एक मासूम बच्ची से रेप के बाद हत्या कर दी थी। शनिवार को मासूम का शव मिलने के बाद एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने पुलिस को घटना का खुलासा करने के लिए सख्त निर्देश दिए थे, जिसके बाद पुलिस जाल बिछाते हुए कुछ ही घंटों में आरोपी तक पहुंच गई। जैसे पुलिस का आरोपी से सामना हुआ तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की और आरोपी के पैर में तीन गोलियां मारते हुए पस्त कर दिया।
यह भी पढ़ें

सपा सांसद आजम खान के गढ़ में सीएम योगी ने भेजा एनकाउंटर मैन

up encounter man doctor ajay pal sharma
पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर ट्विटर, वॉटसएप और फेसबुक समेत तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर रामपुर के एसपी की प्रशंसा हो रही है। कुछ लोगों का कहना है कि आरोपी के पैर में नहीं, बल्कि सीधे सीने में गोली उतारनी चाहिए थी, ताकि भविष्य में कोई ऐसा न कर सके। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि जिस तरह से डॉ. अजयपाल शर्मा ने शामली और नोएडा में अपराधियों का शिकार किया। उसी तरह अब रामपुर से भी अपराधियों का सफाया कर देंगे। कुल मिलाकर इस कार्रवाई के बाद से एसपी को बधाई देने वालों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।
यह भी पढ़ें

Video: अपहरण के बाद छह साल की मासूम के हत्यारोपी को एनकाउंटर मैन ने मारी गोली, बदमाश की हालत गंभीर

up encounter man doctor ajay pal sharma
शामली में अपराधियों पर कहर बनकर टूटे थे अजयपाल

बता दें कि डॉ. अजयपाल शर्मा शामली में एसपी रहते अपराधियों पर कहर बनकर टूटे थे। उन्होंने शामली में मुकीम काला गैंग का पूरी तरह सफाया कर दिया था। शामली में मुकीम काला गैंग अनिल दुजाना गैंग के साथ मिलकर काम कर रहा था। शामली में उन्होंने सुंदर भाटी के भाई सहदेव व भतीजे अनिल भाटी को भी गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें नोएडा में तैनाती मिली थी।
यह भी पढ़े- आजम खान के गढ़ को धमाकों से दहलाने की साजिश, भारी मात्रा में मिले हथगोले

9 माह के नोएडा कार्यकाल में 150 से ज्‍यादा एनकाउंटर

बता दें कि डॉ. अजयपाल शर्मा यूपी में एनकाउंटरमैन के नाम से मशहूर हैं। उन्हें यह उपाधि डीजीपी ओपी सिंह ने दी थी। नोएडा में अपने 9 माह के कार्यकाल में उन्होंने 150 से ज्‍यादा एनकाउंटर में 100 से ज्‍यादा बदमाशों को गोली मारकर अस्‍पताल पहुंचाया था। उनसे पहले कभी किसी एसपी के कार्यकाल में नोएडा में इतने एनकाउंटर नहीं हुए थे। इसके अलावा डॉ. अजय पाल शर्मा ने फर्जी कॉल सेंटरों पर भी नोएडा में बड़ी कार्रवाई की थी। एक बार में सबसे ज्यादा 127 कॉल सेंटर कर्मियों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें प्रयागराज भेज दिया गया था। जहां से इसी माह उन्हें रामपुर में तैनाती मिली है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Rampur / जानिये, सोशल मीडिया पर छाने वाले यूपी के एनकाउंटर मैन से क्यों खौफ खाते हैं बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो