scriptVideo: अपहरण के बाद छह साल की मासूम के हत्यारोपी को एनकाउंटर मैन ने मारी गोली, बदमाश की हालत गंभीर | criminal kidnapped minor girl and murdered police encounter accused | Patrika News

Video: अपहरण के बाद छह साल की मासूम के हत्यारोपी को एनकाउंटर मैन ने मारी गोली, बदमाश की हालत गंभीर

locationरामपुरPublished: Jun 23, 2019 03:30:24 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

सात मई को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी बच्ची
सवा महीने बाद कंकाल मिलने से मचा हड़कंप
पुलिस टीम ने एनकाउंटर के बाद दबोचा बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

news

Video: अपहरण के बाद छह साल की मासूम के हत्यारोपी को एनकाउंटर मैन ने मारी गोली, बदमाश की हालत गंभीर

रामपुर। सात मई को संदिग्ध परिस्थिति में लापता हुई छह साल की मासूम बच्ची का शव सवा महीने बाद शनिवार को जली हालत में मिला। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। मामले में आईपीएस अजय पाल शर्मा ने पुलिस टीम के साथ आनन फानन में जांच कर हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश का देर रात एनकाउंटर कर दिया। एनकाउंटर में बदमाश के दोनों पैरों में गोली लगने वह घायल हो गया। जिसे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Video: पुलिस लेकर व्यापारी के घर छापा मारने पहुंचा ‘सीबीआई अफसर’, सच्चाई सामने आने पर परिवार ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

nn

सवा महीने बाद बच्ची का मिला जला हुआ कंकाल

दरअसल शनिवार को कोतवाली सिविल लाइन इलाके के ताशका स्थित गांव किनारे एक खंडहर से सड़ी गली अवस्था मे 6 साल की मासूम बच्ची की लाश मिली थी। लाश की शिनाख्त सात मई को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई बच्ची के रूप में हुई। जिसके बाद से हड़कंप मच गयां। पुलिस मामले में अपहरण दर्ज कर बच्ची का पता लगाने में जुटी थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को चिन्हित करके उसे गिरफ्तार करने की योजना बनाई।

पुलिस बच्ची के हत्यारोपी का पता लगाने के साथ ही उसे गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी थी। इसी दौरान बदमाश नाजिर ने पुलिस पर गोलियां चला दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग कर दी। इसमें आरोपी नाजिर के पैरों में दो गोलियां लगी। बदमाश के घायल होने पर पुलिस ने आरोपी को पकड़कर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस आरोपी से जल्द ही पूछताछ करेंगी।

Chandra grahan 2019: जानिए कब पड़ेगा इस साल का दूसरा चंद्र ग्रहण

rampur

पिता का आरोप बेटी के साथ की गई हैवानियत और निर्मम हत्या

लड़की के पिता ने बताया कि मेरी 6 साल की बेटी के साथ आरोपी ने पहले हैवानियत का गंदा खेल खेला बाद में पहचान छिपाने के डर से उसकी उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। बाद में आरोपी ने तेजाब से उसे जला दिया जिससे शव की पहचान न हो सके। आरोपी मासूम के शव को खंडहर में फेंक कर फरार हो गया। वहीं एसपी डॉ अजय पाल शर्मा ने बताया कि छह साल की मासूम बेटी सवा महीने से गायब थी। पुलिस उसका पता लगान में जुटी थी। शनिवार को बच्ची की लाश मिल गई। लाश मिलने के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर ही रही थी कि अचानक उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी । जवाबी फायरिंग में उसके दो गोलियां दोनो पैरों में लगीं है। उसका उपचार किया जा रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो