scriptVideo: पत्नी से अवैध संबंध का पता लगने पर पति ने दोस्त संग मिलकर युवक को दी थी खौफनाक सजा, जानकर उड़ गये सभी के होश | husband killed man due to illegal relations with her wife | Patrika News

Video: पत्नी से अवैध संबंध का पता लगने पर पति ने दोस्त संग मिलकर युवक को दी थी खौफनाक सजा, जानकर उड़ गये सभी के होश

locationबुलंदशहरPublished: Jun 21, 2019 12:43:37 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

पत्नी से अवैध संबंधों का पता लगने पर पति ने किया था विरोध
शख्स के न मानने पर पति ने दोस्त संग मिलकर कर दी हत्या
पुलिस ने आरोपी पति और उसके दोस्त को किया गिरफ्तार

news

Video: पत्नी से अवैध संबंध का पता लगने पर पति ने दोस्त संग मिलकर युवक को दी थी खौफनाक सजा, जानकर उड़ गये सभी के होश

बुलंदशहर। शिकारपुर पुलिस ने तीन दिन पहले हुई हत्या मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जब आरोपी ने हत्या की वजह बताई तो सभी लोग चौंक गये। दरअसल आरोपी ने बताया कि मृतक के उसकी पत्नी से अवैध संबंध थे। पता लगने पर उसने इसका विरोध किया, तो शख्स नहीं माना। इस पर उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया। इतना ही नहीं इसे हादसे में तबदील करने के लिए उसका शव सड़क पर फेंक दिया।

Chandra grahan 2019: जानिए कब पड़ेगा इस साल का दूसरा चंद्र ग्रहण

bulandshahr news

पत्नी से अवैध संबंध पर रोकने के बाद भी नहीं माना तो कर दी हत्या

बुलन्दशहर के थाना शिकारपुर में क्षेत्राधिकारी मनीष कुमार यादव ने अनिल उर्फ धानु हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्या में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूछताछ में उन्होंने बताया कि किशन की पत्नी से अनिल के अवैध संबंध थे। किशन ने इसका पता लगने पर विरोध किया और अनिल को घर आने से रोका, लेकिन मना करने के बाद भी अनिल अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। इस पर आरोपी पति किशन ने अपने साथी के साथ प्लान बनाकर अनिल की गला दबाकर हत्या कर दी।

नामी सोसायटी के इलेक्ट्रिशियन की दिनदहाड़े गोली मारकर हुई हत्या, परिजनों ने पत्नी पर जताया शक

nn

हत्या को हादसा दिखाने के लिए किया ये काम

आरोपी किशान ने हत्या का हादसे का रूप देने के लिए अनिल का शव अपनी गाड़ी में ले जाकर हाईवे किनारे खाई में फेंक दिया। जिससे एक्सीडेंट का रूप दिखाई दे और वह लोग उन पर शक ना करें। पुलिस ने गंभीरता से पूछताछ की और उसके बाद ही खुलासा हुआ। परिवार की तहरीर पर शिकारपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो