scriptनामी सोसायटी के इलेक्ट्रिशियन की दिनदहाड़े गोली मारकर हुई हत्या, परिजनों ने पत्नी पर जताया शक | bikers shot and killed man on day light in noida | Patrika News

नामी सोसायटी के इलेक्ट्रिशियन की दिनदहाड़े गोली मारकर हुई हत्या, परिजनों ने पत्नी पर जताया शक

locationनोएडाPublished: Jun 21, 2019 08:33:48 am

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

यहां जेपी कॉसमॉस सोसायटी में इलेक्ट्रिशियन था शख्स
बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर उतारा मौत के घाट
दो दिन पहले ही झगड़ा कर चली गई थी पत्नी

murder

नामी सोसायटी के इलेक्ट्रिशियन की दिनदहाड़े गोली मारकर हुई हत्या, परिजनों ने पत्नी पर जताया शक

नोएडा। हाईटेक सिटी के सेक्टर-132 में उस समय हड़कंप मच गया। जब दिन दहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने एक इलेक्ट्रिशियन की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या का शक पत्नी पर जताया है। उन्होंने पुलिस को इसकी वजह भी बताई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ऑफिस से घर लौट रहा डिस्ट्रीब्यूटर 8 लाख रुपये के साथ लापता, परिजनों ने जताया अपहरण का शक

news

इस सोसायटी में इलेक्ट्रिशियन के पद पर काम करता था शख्स

जानकारी के अनुसार मूलरूप से अयोध्या निवासी 30 वर्षीय पंकज मिश्रा नोएडा के भंगेल गांव में किराये के मकान में रहता था। पेशे से इलेक्ट्रिशियन पंकज मिश्रा यहां सेक्टर-132 स्थित नामी जेपी कॉसमॉस सोसायटी में काम करता था। गुरुवार को भी वह अपने काम पर जा रहा था। वह जैसे ही बी-19 सेक्टर-132के पास पहुंचा। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली उसकी छाती में लगी। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले ही छानबीन शुरू कर दी है।

International Yoga Day: एकाग्रता बढ़ाने के साथ ही हृदय और फेंफडों को ठीक करते है यह प्राणायाम

nn

भाई ने पत्नी पर जताया हत्या करने का शक

मृतक के भाई का कहना कि इस हत्या के पीछे मृतक की बीबी का हाथ होने के शक है। उसके भाई और उसकी बीवी के बीच झगड़ा चल रहा था। इससे पहले इसकी बीवी 2 साल पहले घर भाग चुकी थी। तब बड़ी मुश्किल से समझा-बुझा के पंकज मिश्रा उसे वापस लेकर आया था। उसने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी लगाई थी। इसके बाद घर परिवार वालों ने बीच-बचाव कर किसी तरह मामले को शांत कराया था। यह 2 दिन पहले ही दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। और गुरुवार को पता चला कि मेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी है। मुझे पूरा शक है इस मामले में मेरे भाई की बीवी का हाथ है। पुलिस इस मामले में सभी पहलुओ पर जांच कर रही है। जांच के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो