scriptएडीएम और मजिस्ट्रेट के बाद अब इस बड़े अधिकारी ने भी बताया आजम खान से जान का खतरा | SDM Prem Prakash Tiwari write letter blaming sp leader azam khan | Patrika News
रामपुर

एडीएम और मजिस्ट्रेट के बाद अब इस बड़े अधिकारी ने भी बताया आजम खान से जान का खतरा

एसडीएम ने कहा- मेरे और मेरे परिवार के साथ होने वाले किसी भी अनहोनी के लिए आजम खान जिम्मेदार
सपा नेता आजम खान के साथ रामपुर जिले के अधिकारियों के बीच 36 का आंकड़ा
एडीएम और मजिस्ट्रेट के बाद एसडीएम ने भी लिखा पत्र

रामपुरMay 16, 2019 / 09:47 am

lokesh verma

azam khan

एडीएम और मजिस्ट्रेट के बाद अब इस बड़े अधिकारी ने भी बताया आजम खान से जान का खतरा

रामपुर. सपा के कद्दावर नेता और रामपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी आजम खान के साथ जिले के अधिकारियों के बीच 36 का आंकड़ा चल रहा है। एडीएम प्रशासन और नगर मजिस्ट्रेट के बाद अब एसडीएम सदर प्रेम प्रकाश तिवारी ने भी आजम खान से अपनी जान का खतरा बताते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजा है। उन्होंने अपने साथ होने वाली किसी भी तरह की अनहोनी के लिए सपा नेता आजम खान को जिम्मेदार बताया है।
यह भी पढ़ें

Video: विवाहिता की हत्या कर ससुरालियों ने आत्महत्या दर्शाने के लिए रची ऐसी साजिश, चौंक जाएंगे आप

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने से कुछ समय पहले ही स्थानांतरित होकर रामपुर आए जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन जगदम्बा प्रसाद गुप्ता, नगर मजिस्ट्रेट सर्वेश कुमार गुप्ता से सपा नेता आजम खां का शीत युद्ध चल रहा है। उर्दू गेट तोड़े जाने और जौहर यूनिवर्सिटी में कार्रवाई को लेकर आजम खान ने जिले के अधिकारियों पर जमकर निशाना साधा था। वहीं हाल ही में आजम खान जिले के प्रशासनिक अधिकारियों से अपनी जान को खतरा बताया था। इसके बाद एडीएम (प्रशासन) जगदम्बा प्रसाद एवं नगर मजिस्ट्रेट सर्वेश कुमार गुप्ता ने भी सपा नेता से अपनी जान को खतरा बताया। वहीं इस कड़ी में अब उप जिलाधिकारी सदर प्रेम प्रकाश तिवारी ने अपनी व अपने परिवार की जान को खतरा बताया है।
यह भी पढ़ें

कश्मीरी छात्र ने महिला से की ये अश्लील हरकत तो गुस्साए लोगों ने ऐसे सिखाया सबक

अधिकारियों ने कहा- आवास और वाहनों के आसपास देखे गए संदिग्ध लोग

बता दें कि मंगलवार को एडीएम प्रशासन जगदम्बा प्रसाद और नगर मजिस्ट्रेट सर्वेश कुमार गुप्ता ने मंडल आयुक्त को पत्र भेजा था। पत्र में उन्होंने बताया था कि उनके आवास और वाहनों के आसपास कुछ संदिग्ध लोग देखे गए हैं। इसके लिए उन्होंने मंडल आयुक्त से प्रभावी कदम उठाने की अपील की। वहीं इस मामले में डीएम आन्जनेय कुमार सिंह का कहना है कि संदिग्ध लोगों के देखे जाने की जांच कराई जा रही है तो एसपी ने कहा कि दोनों अधिकारियों का पत्र मिलने के बाद उनकी सुरक्षा को लेकर समीक्षा की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Rampur / एडीएम और मजिस्ट्रेट के बाद अब इस बड़े अधिकारी ने भी बताया आजम खान से जान का खतरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो