scriptBig Breaking- आजम खान को टक्‍कर देने के लिए शिवपाल यादव ने उतारा सोने का यह कारोबारी | Shivpal Yadav Pragatisheel Candidate Declare From Rampur | Patrika News
रामपुर

Big Breaking- आजम खान को टक्‍कर देने के लिए शिवपाल यादव ने उतारा सोने का यह कारोबारी

आजम खान के गढ़ रामपुर में शिवपाल यादव ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी से अपना उम्‍मीदवार घोषित कर दिया

रामपुरFeb 09, 2019 / 04:11 pm

sharad asthana

azam khan

आजम खान को टक्‍कर देने के लिए शिवपाल यादव ने उतारा सोने का यह कारोबारी

रामपुर। सपा के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री आजम खान के गढ़ रामपुर में शिवपाल यादव ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी से अपना उम्‍मीदवार घोषित कर दिया है। सपा सरकार में मंत्री रह चुके शिवपाल यादव ने रामपुर से लोकसभा चुनाव के लिए सोने के कारोबारी को टिकट दिया है। माना जा रहा है क‍ि यहां से गठबंधन की तरफ से खुद आजम खान चुनाव लड़ेंगे। वह यहां से चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर चुके हैं।
यह भी पढ़ें

Chocolate Day पर मिस मेरठ की प्रेम कहानी सुनकर कांप जाएगी आपकी रूह, अपनी ही सहेली से था प्‍यार

सपा के खाते में जा सकती है सीट

सपा और बसपा गठबंधन के बाद माना जा रहा है क‍ि रामपुर लाेकसभा सीट सपा के खाते में जाएगी। सपा के टिकट पर यहां से आजम खान अपनी दावेदारी जता रहे हैं। वहीं, आजम खान के गढ़ में शिवपाल यादव ने अपना उम्‍मीदवार उतार दिया है। शिवपाल यादव ने दिल्ली के गोल्‍ड कारोबारी को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) की तरफ से टिकट दिया है।
यह भी पढ़ें

Video: Propose Day पर इंटर की परीक्षा छोड़कर थाने पहुंची छात्रा और पुलिस से कर दी चौंकाने वाली डिमांड

प्रसपा ने उतारा उम्‍मीदवार

रामपुर में सबसे पहले शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील पार्टी ने अपना उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतार दिया है। उनका नाम संजय सक्सेना हैं। वह बीते कई साल से दिल्ली में रहकर गोल्ड का कारोबार कर रहे हैं। संजय मूल रूप से इसी नगर के मोहल्ला खारी कुआ के रहने वाले हैं। फिलहाल दिल्ली में कारोबार के चलते वह वहां पर रहते हैं। अब अपनी राजनीतिक जमीन तैयार करने के लिए वह परिवार के साथ रामपुर आ गए हैं।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election: जीत का रिकॉर्ड बना चुका सपा का यह कद्दावर विधायक अब देगा कांग्रेस की ‘बेगम’ को टक्‍कर!

आजम को बताया बड़ा भाई

पत्रिका से बातचीत में उन्होंने कहा कि आज़म खान उनके बड़े भाई हैं। वह उनके लिए कोई शब्द नही बोलेंगे। जहां तक विकास करने की बात है तो यहां की जनता जैसे ही उन्‍हें लोकसभा जिताकर संसद भेजेगी, वह यहां की बंद पड़ी फैक्ट्रियां चालू करवा देंगे। उन्‍हें चूंकि शिवपाल यादव ने यहां से चुनाव मैदान में उतारा है। उनके नाम, काम और सोच पर जनता उन्‍हें चुनेगी।

Home / Rampur / Big Breaking- आजम खान को टक्‍कर देने के लिए शिवपाल यादव ने उतारा सोने का यह कारोबारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो