scriptनौ लाख रुपयों का बंडल बाइक से गायब, पांच माह में तीसरी वारदात | 9 lakh rupees bundle missing from bike, third incident in five months | Patrika News
रतलाम

नौ लाख रुपयों का बंडल बाइक से गायब, पांच माह में तीसरी वारदात

आलोट में इस तरह की चार माह में यह तीसरी वारदात हुई है, पूर्व में अप्रेल और माह में एक सप्ताह के अंतराल में दो वारदातें हो चुकी

रतलामAug 08, 2022 / 10:03 pm

Kamal Singh

नौ लाख रुपयों का बंडल बाइक से गायब, पांच माह में तीसरी वारदात

नौ लाख रुपयों का बंडल बाइक से गायब, पांच माह में तीसरी वारदात

रतलाम. एक व्यक्ति को जूते खरीदना उस समय मंहगा पड़ गया जब वह नोटों का बंडल थैली में रखकर जूते-चप्पल खरीदने लगा। वारदात में उसके 9 लाख रुपए से भरी थैली कोई अज्ञात बदमाश चुरा ले गया। ये रुपए उसने बैंक से लोन लिया था और लोन की राशि लेकर वह बैंक से निकलकर कन्याशाला रोड पर जूते-चप्पल की दुकान पहुंचा था। सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी की ढूंढाई शुरू की। पूर्व में हुई आधा दर्जन चोरी और इसी तरह की बाइक से थैली चुराने की वारदातों में से अब तक पुलिस किसी का पता नहीं लगा सकी है।

घटना सोमवार दोपहर मे उस समय की है। समीप के ग्राम सुंदरपुरा निवासी सीताराम पिता धन्नालाल चंद्रवंशी अपने बडे भाई पीरूलाल के साथ सेन्ट्रल बैंक की स्थानीय शाखा पहुंचा और करीब 12 बजे बैंक से नौ लाख रुपए निकाल कर नोट के बंडल थैली में रखकर बाइक से कन्याशाला रोड पर स्थित एक जूते-चप्पल दुकान पर पहुंचा। नोटों का बंडल बाइक पर ही था और वे जूते खरीदने लगे। इस दौरान कोई अज्ञात बदमाश रुपयों से भरी थैली लेकर भाग निकला।

टेंट हाउस के लिया था लोन
सीताराम ने बताया कि उसने एयू बैंक से टेंट हाउस के लिए 12 लाख रुपए का लोन स्वीकृत कराया था। लोन की राशि सेन्ट्रल बैंक में अपने खाते मे ट्रांसफर कराने के बाद सोमवार को बैंक से नो लाख रुपए निकाले। इनमें दो हजार व पांच सौ के नोट के बंडल थे। चोरी की बड़ी घटना की सूचना मिलने पर पुलिस उपनिरीक्षक पंकज राजपूत, सहायक उपनिरीक्षक आरसी लक्षकार व जवान मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों व जवानों ने आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखे है। अज्ञात बदमाशों की पहचान और उन्हें तलाशने के प्रयास किए जा रहे है। मौके पर एसडीओपी शाबेरा अंसारी भी पहुंची और मौका मुआयना किया।

पहले भी हो चुकी है वारदातें
इसी तरह की वारदातें अप्रेल और जून माह में हो चुकी है। 22 अपे्रल को कन्याशाला के पास से ही कोई अज्ञात बदमाश खारीवाल ब्रदर्स जावरा के डिलेवरी वाहन से डेढ़ लाख रुपए चुरा ले गया। 22 जून को जगदेवगंज में किराना सामान लेते समय झारबर्डिया के हुकमसिंह की बाइक पर टंगी दो लाख रुपए से भरी थैली अज्ञात बदमाश उठा ले गए थे। ये वारदातें होने के बाद भी लोग सतर्क नहीं होकर लापरवाही कर रहे हैं।

ये भी हो चुकी हैं वारदातें
इसके बाद 27 अप्रैल को दिनदहाड़े सुनील वर्मा एडवोकेट के नया बाजार स्थित सूने मकान से साढ़े छह लाख रुपए के आभूषण, नकदी आदि चुरा ले गए। 4 मई को शंकर मंदिर मार्ग पर स्थित लक्ष्मीनारायण बैरागी के सूने मकान से सोने के आभूषण सहित 65 हजार रुपए नकदी अज्ञात चोर रात्रि में चुरा गए। 5 जनवरी को दिनदहाड़े रानीपुरा निवासी मंडी व्यापारी लोकेश झंडी के घर पर देशी कट्टा अडाकर दो बदमाश करीब चार लाख रुपये लूट गये है। पुलिस इनमें से एक भी वारदात का आज तक खुलासा नहीं कर पाई है।

Home / Ratlam / नौ लाख रुपयों का बंडल बाइक से गायब, पांच माह में तीसरी वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो