scriptपेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि के विरोध मेें कांग्रेस का प्रदर्शन VIDEO | Congress protest against petrol diesel price hike | Patrika News
रतलाम

पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि के विरोध मेें कांग्रेस का प्रदर्शन VIDEO

कांग्रेस ने दो स्थान पर प्रदर्शन किया, महामहिम के नाम दिया ज्ञापन

रतलामJun 24, 2020 / 12:28 pm

Ashish Pathak

Congress protest against petrol diesel price hike

Congress protest against petrol diesel price hike

रतलाम. पिछले एक पखवाड़े में देश में पेट्रोल व डीजल के दाम में हुई करीब 10 – 15 रुपए से अधिक वृद्धि के विरोध में बुधवार को मध्यप्रदेश कांग्रेस के निर्देश पर शहर कांग्रेस सड़क पर उतर आई। शहर के शहीद चौक व दिल बहार तिराहा पर प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की व मूल्य वृद्धि वापस लेने की मांग की गई। इसके बाद कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया गया।
एसबीआई ने अपने करोड़ों उपभोक्ताओं को दिया बड़ा तोहफा

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने देश में लगातार हो रही पेट्रोल व डीजल के मूल्य में वृद्धि को लेकर 24 जून को प्रदर्शन व ज्ञापन देने का निर्णय लिया था। इसके अंतर्गत बुधवार को शहर में कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया के नेतृत्व में दो स्थान पर प्रदर्शन किए गए। पहला प्रदर्शन शहीद चौक पर हुआ। यहां पर बसंत पंड्या, कमरुद्दीन कछवाया आदि ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष की उपस्थिति में कार्यकर्ता रहे। दूसरा प्रदर्शन दिल बहार तिराहा पर हुआ। यहां पर पूर्व पार्षद मुबारिक खान, सेवादल अध्यक्ष शहर महिप मिश्रा, सेवादल प्रदेश सचिव रजनीकांत व्यास, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विजयसिंह चौहान, मोहसीन शेरानी सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
रेलवे बंद करेगी इन ट्रेन को, आपके शहर की भी ट्रेन शामिल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7umse3
हाथ में ले रखी थी तख्तियां
प्रदर्शन के दौरान दोनों स्थान पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथ में तख्तियां ली हुई थी। इस पर पेट्रोल डीजल में मूल्य वृद्धि वापस लेने की मांग की हुई थी। कार्यकर्ता मूल्य वृद्धि वापस लेने की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी कर रहे थे। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पंकज शर्मा ने बताया कि कु्रड आइल में जब कीमत कम है तो देश में इस प्रकार की मूल्य वृद्धि करना गलत है। इसको तुरंत वापस लेना चाहिए।

Home / Ratlam / पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि के विरोध मेें कांग्रेस का प्रदर्शन VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो