scriptVIDEO 180 दिन में पूरा करना होगा सिटी फोरलेन का काम | Construction of City Fourlane in Ratlam | Patrika News
रतलाम

VIDEO 180 दिन में पूरा करना होगा सिटी फोरलेन का काम

नगर निगम से पैलेस तिराहे तक होना है निर्माण, 6 माह में करीब दो करोड़ रुपए की लागत से बनाना होगा फोरलेन, नई पुलिया से लेकर बैठने की बैंच तक लगाना होगी

रतलामJan 11, 2020 / 06:58 pm

Ashish Pathak

VIDEO 180 दिन में पूरा करना होगा सिटी फोरलेन का काम

VIDEO 180 दिन में पूरा करना होगा सिटी फोरलेन का काम

रतलाम। नगर निगम ने सिटी फोरलेन निर्माण के लिए नगर निगम से पैलेस रोड तिराहे तक करीब दो करोड़ रुपए की लगात की निविदा जारी की है। निविदा जारी हुए 11 दिन हो गए है, लेकिन अब तक इसको किसी ने नहीं भरा है। निगम के अनुसार निविदा लेने वाली फर्म को यहां पर 180 दिन या छह माह में निर्माण कार्य को पूरा करना होगा। इसमे नई पुलिया निर्माण से लेकर बैठने की बैंच बनाने तक की योजना शामिल है। निगम के लोकनिर्माण विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार उनको यह भरोसा है कि तय समय तक निविदा आ जाएगी।
VIDEO माफिया के खिलाफ अभियान के बाद रतलाम में भाजपा उपाध्यक्ष का अतिक्रमण तोड़ा

नगर निगम ने दूसरी बार यहां पर निर्माण कार्य को लेकर निविदा जारी की है। पहले जो निविदा जारी हुई थी तब उसमे टू लेन प्रस्तावित था। बाद में इसको निगम ने निरस्त कर दिया व 31 दिसंबर को नई निविदा को जारी किया, जिसमे 1 करोड़, 90 लाख, 43 हजार रुपए की लागत से सिटी फोरलेन का निर्माण होना है। इस निविदा को अगले माह के पहले सप्ताह में खोला जाएगा। छह माह में निविदा लेने वाली फर्म को अनेक कार्य करने होंगे।
रतलाम में फ्लैट के बाथरुम में मिले दो शव, पुलिस मौके पर

यह कार्य प्रमुख रुप से शामिल
प्रस्तावित सिटी फोरलेन में सेंट्रल लाइटिंग, बीच में फूलदार पौधे, रोड डिवाइडर के अलावा वृद्ध लोगों के लिए किनारे बैठने के लिए बैंच, वॉकिंग के लिए पेवर ब्लॉक लगाने का कार्य किया जाएगा। इसके अलावा बीच में जो पुलिया है उसका चौड़ीकरण कार्य भी होगा। इतना ही नहीं, राजमहल परिसर के बाहरी क्षेत्र में डिथ्जटल विद्य़ुतिकरण कार्य के अलावा नगर निगम के फव्वारे को सगीतमय किया जाएगा।
VIDEO मंदसौर में CAA का समर्थन करने मौन महारैली में हजारों शामिल

हमारा प्रयास बेहतर सुविधा मिले

नगर निगम का प्रयास है कि बेहतर सुविधा शहरवासियों को मिले। इसके लिए अनेक योजनाएं प्रशासक के साथ मिलकर बनाई जा रही है। शहरवासी भी सभी प्रकार के कर का भुगतान समय पर करे, जिससे उनको अधिक सुविधा दी जा सके।
– एसके सिंह, आयुक्त, नगर निगम
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो