scriptVIDEO ट्रेन पर जमकर पथराव, ट्रेन अंधेरे में रखकर ले गया चालक | Stones on the train in ratlam | Patrika News

VIDEO ट्रेन पर जमकर पथराव, ट्रेन अंधेरे में रखकर ले गया चालक

locationरतलामPublished: Jan 06, 2020 10:07:53 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

रतलाम-चित्तौडगढ़़ डेमू ट्रेन पर रात को मंदसौर के पास जमकर पथराव हुआ है। पथराव करने वालों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन हमले के चलते यात्री दहशत में आ गए।

Stones on the train in ratlam

Stones on the train in ratlam

रतलाम। रतलाम-चित्तौडगढ़़ डेमू ट्रेन पर रविवार रात मंदसौर के पास जमकर पथराव हुआ है। पथराव करने वालों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन हमले के चलते यात्री दहशत में आ गए। ट्रेन के ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए ट्रेन की लाइट बंद की और मंदसौर तक लेकर आया, ताकि हमलावरों को उसकी लोकेशन का पता न चल सके। बाद में इस घटना को लेकर यात्रियों ने अपना वीडियो वायरल किया है।
रतलाम में 8 जनवरी को CAA के समर्थन में महारैली

रविवार रात को रतलाम रेल मंडल में दलौदा-मन्दसौर के बीच डेमू ट्रेन पर पथराव हुआ है। घटना रविवार रात करीब 8 बजे की है। ट्रेन के मंदसौर पहुंचने के बाद यात्रियों ने आपबीती बताई। सोशल मीडिया पर यात्रियों का जो वीडियो जारी हुआ है, उसमें यात्रियों को कहते सुना जा सकता है कि मंदसौर आने के 10 मिनिट पहले अचानक पथराव शुरू हो गया। दहशत में आए यात्रियों ने तत्काल खिड़कियां बंद की। पत्थर लगने से कई कांच फूट गए। हालांकि हमले में किसी यात्री को गंभीर चोट नहीं आई। हमले के बाद ट्रेन के ड्राइवर ने लाइट बंद कर दी और ट्रेन को अंधेर में ही चलाकर मंदसौर तक लाया। मंदसौर स्टेशन पहुंचने के बाद उसने लाइट चालू की। इस पूरे मामले में मण्डल रेल प्रबंधक विनित गुप्ता का कहना है कि मामले की जानकारी ली जा रही है।
VIDEO विवाद पुलिस देखती रही, पड़ोसियों में जमकर चले लात घूंसे

इंजन पर भी पथराव
इधर दूसरी तरफ रविवार शाम को डाउनयार्ड में सेल्फी लेने के लिए दो छोटे बच्चे चले गए। बाद में आपस में खेलते हुए इन दोनों ने डाउनयार्ड में खडे़ इंजन पर पथराव कर दिया। इंजन के चालक की सूचना के बाद आरपीएफ ने रेल अधिनियम की धारा 154 में प्रकरण दर्ज किया है। इसके बाद दोनों बच्चों को सोमवार को बाल न्यायालय में पेश किया गया था। जहां आर्थिक जुर्माना लगाया जाना प्रस्तावित था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो