scriptVIDEO विवाद पुलिस देखती रही, पड़ोसियों में जमकर चले लात घूंसे | vivad ka video | Patrika News

VIDEO विवाद पुलिस देखती रही, पड़ोसियों में जमकर चले लात घूंसे

locationरतलामPublished: Jan 06, 2020 11:06:43 am

Submitted by:

Ashish Pathak

राज्य सरकार द्वारा माफिया के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश के एक पखवाडे़ बाद नामली में अधिकारी जागृत हुए। यहां पर अलग-अलग मोहल्लों में जेसीबी लेकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। कुछ मोहल्लों में अधिकारियों व अतिक्रमण करने वालों के बीच विवाद हुआ तो एक मोहल्ले में दो लोग आपस में इस शंका में भीड़ गए की मेरी शिकायत तुने की है।

vivad ka video

vivad ka video

रतलाम/नामली। राज्य सरकार द्वारा माफिया के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश के एक पखवाडे़ बाद नामली में रविवार को अधिकारी जागृत हुए। यहां पर अलग-अलग मोहल्लों में जेसीबी लेकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। कुछ मोहल्लों में अधिकारियों व अतिक्रमण करने वालों के बीच विवाद हुआ तो एक मोहल्ले में दो लोग आपस में इस शंका में भीड़ गए की मेरी शिकायत तुने की है। इस बीच जमकर लात घूंसे भी दोनों के बीच चले है। एक व्यक्ति के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है। पक्के अतिक्रमण करने वालों को सोमवार को दस्तावेज दिखाने के आदेश दिए गए है।
GST के नियम में बड़ा बदलाव, कारोबारी को देना होगा इतना जुर्माना

सुबह तहसीलदार प्रेमशंकर पटेल, नगर परिषद मुख्य अधिकारी संदेश शर्मा, कस्बा पटेल राजेश माना आदि भारी पुलिस बल के साथ अवैधानिक तरीके से शासकीय जमीन व नालियों के ऊपर अवैध रूप से कब्जा करने वाले के खिलाफ कार्यवाही की शुरुआत करने सबसे पहले सब्जी मंडी पहुंचा। यहां पर सड़क पर कारोबार करने वालों को सड़क से दूर कारोबार करने की हिदायत दी गई। इसके बाद इसी क्षेत्र में भंवर राठौर के निवास गए जहां मवेशी बांधने पर आपत्ती ली।
VIDEO रतलाम में सुबह से कोहरा, एनएसयूआई की मांग, स्कूल में अवकाश बढ़ाओं

जमकर बोलचाल का विवाद
इसके बाद कब्जाधारी भंवर व प्रशासनिक अमले के बीच जमकर बोलचाल का विवाद हुआ। सीएमओ शर्मा ने कहा कि आपकी शिकायत हुई है, पहले आप हटाओ, न तो सोमवार को जेसीबी लेकर हम ही हटा देंगे। इसके बाद दल नीमचौक क्षेत्र में पहुंचा। यहां पर निवासी ठाकुर चंद्रपाल सिंह राजूपत को अधिकारियों ने कहा कि आपकी बिल्डिंग शासकीय जमीन पर है या तो उस निर्माण से जुड़े सभी दस्तावेज सोमवार तक दिखाओ वरना जेसीबी से तोड़ दी जाएगी।
VIDEO अप्रैल माह में देशव्यापी रेल हड़ताल

vivad ka video
यहां पर भिड़ गए दो पड़ोसी
इसके बाद दल अयोध्या बस्ती व जाट मोहल्ले में पहुंचा। यहां पर दो पड़ोसी आपस में दल को देखकर इस शंका में भीड़ गए कि मेरी शिकायत तुने की है। इन दोनों के बीच प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जमकर लात घूंसे भी चले। बाद में पुलिस ने बीचबचाव करके दोनों को अलग किया। नारायण पडिय़ार, गोपाल जाट सहित आसपास के नालियों पर कब्जा करने वालो के ओटले तोडऩे के साथ ही पानी की बनाई गई टंकियां तोड़ी। इसके बाद दल अंबेडकर चौराहे पर पहुंचा व यहां पर छोटा रोजगार करने वालों को हटने के निर्देश दिए। इस दौरान नामली में माइक से प्रचार भी करवाया गया कि सरकारी जमीन पर अतिक्रमण किया हो तो हटा लिया जाए। सोमवार को प्रशासन स्वयं कार्रवाई करेगा। एक व्यक्ति के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो