scriptरतलाम में फ्लैट के बाथरुम में मिले दो शव, पुलिस मौके पर | Two dead bodies found in bathroom of flat in Ratlam | Patrika News

रतलाम में फ्लैट के बाथरुम में मिले दो शव, पुलिस मौके पर

locationरतलामPublished: Jan 11, 2020 03:51:52 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

शहर के नेहरू स्टेडियम के सामने बने रावटीवाला अपार्टमेंट में एक फ्लैट में दो शव मिले है। शव फ्लैट के बाथरुम में मिले है। दोनों शव नग्न अवस्था में संदिग्ध अवस्था में मिले है। घटना शनिवार को दोपहर ३ बजे की है, जब पुलिस को मामले की सूचना दी गई है।

dead bodies

dead bodies

रतलाम। शहर के नेहरू स्टेडियम के सामने बने रावटीवाला अपार्टमेंट में एक फ्लैट में दो शव मिले है। शव फ्लैट के बाथरुम में मिले है। दोनों शव नग्न अवस्था में संदिग्ध अवस्था में मिले है। घटना शनिवार को दोपहर ३ बजे की है, जब पुलिस को मामले की सूचना दी गई है। फिलहाल जांच जारी है। दोनों मृतक एक निजी पेट्रोलपंप पर काम करते थे। मृतक में से एक कर्मचारी तो दूसरा मैनेजर बताया जा रहा है।
VIDEO मंदसौर में CAA का समर्थन करने मौन महारैली में हजारों शामिल

gang.jpg
पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों की सूचना पर नेहरू स्टेडियम के सामने स्थित रावटीवाला अपार्टमेंट में गए थे। यहां पर बाथरुम में हीरेन पटेल (45) और जितेन्द्र माली (21) के शव नग्न अवस्था में पाए गए। मामला शुरुआत में संदिग्ध नजर आ रहा है। दोनों मृतक शहर के एक निजी पेट्रोल पंप पर काम करते थे। पुलिस दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज रही है।
जमकर खरीदों सोना -चांदी, आ गई भाव में गिरावट

police arrest culprit
मामला संदिग्ध लग रहा

स्टेशन रोड़ पुलिस के साथ फारेंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंच गए है। शुरुआत में पुलिस के अनुसार
मामला संदिग्ध लग रहा है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के पहले यह कहना संभव नहीं है कि मृतकों ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या हुई है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। मामले में जानकारी सामने आने के बाद फ्लैट में रहने वालों में भी हड़कंप मच गया है। रहवासियों ने बताया कि उनके अनुसार कुछ इस प्रकार का नहीं लगा कि उनके फ्लैट में इस प्रकार की घटना कभी हो सकती है।
मोदी सरकार की इंदौर, उज्जैन व रतलाम को बड़ी सौगात

4 dead bodies found in canal in Sri Ganganagar
पंप मालिक से पुछताछ होगी
मृतकों के बारे में अधिक जानकारी लेने के लिए पुलिस पेट्रोल पंप मालिक से भी पुछताछ करेगी। एक मृतक पंप पर मैनेजर बताया जाता है। जबकि दूसरा मृतक पेट्रोल पंप पर काम करता था। अब पुलिस पंप मालिक से भी जानकारी लेगी। फिलहाल दोनों मृतकों के शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पुलिस भेज रही है। फ्लैट में जब शव मिलने की जानकारी सामने आई तो सड़क पर भी भारी भीड़ एकत्रित हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो