जिंदा हो गई मृत महिला, घर लाते ही चलने लगी सांसें

महिला के जिंदा हो जाने का हैरतअंगेज मामला

By: deepak deewan

Published: 26 Sep 2021, 11:18 AM IST

रतलाम. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में एक चौंकाने वाला सामने आया. यहां के रतलाम (Ratlam) जिले में अस्पताल में मृत घोषित कर दी महिला घर जाकर जिंदा हो उठी. जिसने भी यह बात सुनी वह अवाक रह गया. इतना ही नहीं, महिला के परिजनों के साथ अस्पताल के डाक्टर्स भी हैरान रह गए. महिला को अभी ICU में भर्ती किया गया है जहां उसकी हालत अच्छी बताई जा रही है.

यह हैरत अंगेज मामला जिले के जावरा का है जहां शुक्रवार रात यह घटना घटी. यहां 42 साल की महिला रुखसाना कामिल की दोबारा सांसें चलने लगीं. शुक्रवार रात को डॉक्टरों ने परिजनों से कहा कि उन्हें घर ले जाएं. परिजनों को लगा कि डॉक्टरों ने महिला के मृत होने के कारण घर ले जाने की बात कही है.

दर—दर भटक रहा विधायक का यह दबंग बेटा, कोई नहीं दे रहा पनाह

वे निराश हो उठे और उदास मन से महिला को तुरंत अस्पताल से डिस्चार्ज कराकर उसे लेकर घर ले जाने के लिए जावरा निकल पड़े. इधर, जैसे ही महिला घर पहुंची तो उसके परिजन हैरान हो गए. महिला के शरीर में हरकत होने लगी थी. आश्चर्य मिश्रित खुशी से परिजनों ने उसकी नब्ज को भी देखा. पता चला कि महिला की सांसे अभी चल रही है.

ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर बेच रहे घटिया तैल, त्यौहारों पर खपाने की तैयारी
मंदिर में हॉट डांस, सेकेंड हेंड जवानी पर थिरकी लड़की, VIDEO VIRAL

वे तुरंत उसे लेकर दोबारा अस्पताल पहुंच गए. फिर अस्पताल लाए जाने पर लोग अवाक थे लेकिन यहां महिला को ICU वार्ड में भर्ती कर लिया गया. उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.बताते हैं कि अस्पताल में डाक्टर्स द्वारा घर ले जाने की बात पर परिजन भ्रमित हो गए थे. उन्हें यह लगा कि महिला की मौत हो गई है जबकि डाक्टर्स ने मौत की बात कही ही नहीं थी.

बहरहाल महिला अभी सकुशल हैं और अस्पताल में भर्ती है. परिजनों ने बताया कि रुखसाना का ब्लड प्रेशर बहुत बढ़ गया था. इससे परेशान होकर से उन्हें रतलाम के CHL अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां से प्राथमिक इलाज करने के बाद उन्हें इंदौर रेफर कर दिया गया. इंदौर के अस्पताल में शुक्रवार को डॉक्टरों ने परिजनों से कह दिया कि उसे घर ले जाएं. इसी बात पर घरवाले भ्रमित हो गए थे.

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned