scriptOn This Day : क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर आए मध्यप्रदेश | God of Cricket Sachin Tendulkar came to Madhya Pradesh | Patrika News
रतलाम

On This Day : क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर आए मध्यप्रदेश

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर मंगलवार को मध्यप्रदेश के मालवा में है। इनको देखने की चहेतों में ललक इतनी की उनके मार्ग को बदलना पड़ा। देवास जिले में जो जाम लगा, वो अब तक कायम है।

रतलामNov 16, 2021 / 02:59 pm

Ashish Pathak

Sachin Tendulkar

जानिए कौन हैं भारत के 8 सबसे Highest-paid क्रिकेटर

देवास. क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर मंगलवार को मध्यप्रदेश के मालवा में है। इनको देखने की चहेतों में ललक इतनी की उनके मार्ग को बदलना पड़ा। देवास जिले में जो जाम लगा, वो अब तक कायम है। बता दे कि सचिन को क्रिकेट का भगवान उनके खेल की वजह से कहा जाता है। शतक बनाने के बाद हमेशा अपने पिता को याद करने वाले सचिन ने आयोजन स्थल पर भी अपने पिता को याद किया।
Sachin Tendulkar
IMAGE CREDIT: patrika
क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर मंगलवार को देवास जिले में पहुंचे। इंदौर से कार से रवाना होकर इंदौर-बैतूल हाईवे से वह चापड़ा तक पहुंचे। इसके आगे हाईवे पर पडऩे वाले धनतलाव घाट में वाहनों का जाम लगा हुआ था। इसका पता चलते ही सचिन तेंदुलकर के काफिले का रूट बदल दिया गया। चापड़ा से इंदौर-बैतूल हाईवे पर आगे ना जाते हुए सचिन का काफिला बागली की ओर मुड़ गया। बागली से पुंजापुरा, कांटाफोड़ होते हुए फिर आगे खातेगांव, संदलपुर तक सचिन पहुंचे।
Sachin Tendulkar
IMAGE CREDIT: patrika
उमड़ पड़े प्रशंसक स्वागत को


बागली, पुंजापुरा, कांटाफोड़ आदि क्षेत्रों से होते हुए सचिन का काफिला जब यहां से निकला तो सैकड़ों लोग उनके स्वागत के लिए सड़क किनारे खड़े होकर भारत माता की जय के जयकारे लगाते रहे। कई लोगों के हाथों में तिरंगे भी थे हालांकि सचिन का काफिला यहां नहीं रुका। सचिन तेंदुलकर संदलपुर के पास परिवार नामक संस्था के आयोजन में शामिल हुए जो गरीब बच्चों को पढ़ाने सहित अन्य गतिविधियों से जुड़ा काम कर रही है।
sachin tendulkar
किया अपने पिता को याद


सचिन ने मीडिया से चर्चा में गरीब बच्चों की सेवा के लिए किए जा रहे उनके व अन्य संस्थाओं के कामों के बारे में बताया और इस अवसर पर अपने पिता को भी याद किया। उन्होंने कहा उनका सपना था कि गरीब बच्चों के लिए गतिविधियां चलती रहें। संदलपुर में काफी देर तक रुकने के बाद सचिन सीहोर जिले के लिए रवाना हो गए। देवास पुलिस कंट्रोल रूम के अनुसार धन तलाव घाट पर जाम की स्थिति बनने से रूट डायवर्ट किया गया था। वहीं एएसपी कन्नौद सूर्यकांत शर्मा ने बताया जाम की स्थिति का पता लगवाया जा रहा है।
Sachin Tendulkar

Home / Ratlam / On This Day : क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर आए मध्यप्रदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो