scriptगृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- हमने माफियाओं का अंत किया, अब न तो राज्य में कोई गैंग है और न ही सिमी नेटवर्क | home minister narottam mishra on elimination mafias from mp | Patrika News
रतलाम

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- हमने माफियाओं का अंत किया, अब न तो राज्य में कोई गैंग है और न ही सिमी नेटवर्क

गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, हमने राज्य में माफियाओं का अंत कर दिया है। साथ ही, कार्यकर्ताओं से मांफी मांगते हुए कहा कि, ‘अगली बार ऐसी गलती नहीं होगी’। जानिये गृहमंत्री ने आखिर क्यों मांगी माफी।

रतलामMar 17, 2021 / 05:17 pm

Faiz

news

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- हमने माफियाओं का अंत किया, अब न तो राज्य में कोई गैंग है और न ही सिमी नेटवर्क

रतलाम। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा बुधवार को रतलाम पहुंचे, यहां उन्होंने एक आयोजन में कहा कि, प्रदेश की शिवराज सरकार ने राज्य में माफियाओं का अंत कर दिया है। जब से उन्होंने प्रदेश की सरकार संभाली तब से यहां कई प्रकार की गेंग काम कर रही थी। लेकिन, भाजपा सरकार की सख्ती के बाद अब राज्य में कोई भी गेंग सक्रीय नहीं है। इसके अलावा प्रदेश से सिमी नेटवर्क को भी ध्वस्त कर दिया गया है।


पढ़ें ये खास खबर- प्राइवेट स्कूलों का नया खेल, कोचिंग संस्थानों को शेयर कर रहे बच्चों का डाटा

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8008oi

बढ़ते कोरोना को लेकर जताई चिंता

गृहमंत्री ने प्रदेश में एक बार फिर बढ़ रहे कोरोना संक्रमण पर चंता जताई। उन्होंने रतलाम के साथ साथ प्रदेशवासियों से भी कोरोना को लेकर सतर्कता बरतने की अपील की है। उन्होंने कहा कि, कोरोना के प्रति सतर्कता रखना ही सभी लोगों की जिम्मेदारी है। डॉक्टर मिश्रा ने कहा कि, मास्क का इस्तेमाल हर एक को अनिवार्य रूप से करना चाहिए।


गृहमंत्री ने मांगी माफी, कहा- अगली बार ऐसी गलती नहीं होगी

आयोजन में शामिल होने से पहले गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा का एक अलग रूप भी देखने को मिला। गृहमंत्री जैसे ही रतलाम पहुंचे, तो यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुबह 10 बजे उनका स्वागत आयोजन रखा था। मंत्री यहां सुबह 9 बजे ही पहुंच गए थे। आयोजन में उन्होंने कुछ कार्यकर्ताओं से ही मुलाकात की इसके बाद वो आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने चले गए। हालांकि, बाद में जब उन्हें पता लगा कि, स्वागत कार्यक्रम 10 बजे से शुरु होना था और वो आयोजन शुरु होने के एक घंटा पहले यानी जल्दी पहुंचकर निकल आए, तो वो विधायक चैतन्य काश्यप के निवास पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे, इस दौरान उन्होंने आयोजन में शामिल होने वाले सभी कार्यकर्ताओं से माफी मांगी। इतना ही नहीं, मंत्री ने कार्यकर्ताओं से यहां तक कह दिया कि, अगली बार ऐसी गलती नहीं होगी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8006uz
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो