scriptलॉकडाउन 31 वां दिन: उज्जैन, खरगोन, देवास में फिर बढ़ें संक्रमित | Lockdown 31st day: Grow infected again in Ujjain, Khargone, Dewas | Patrika News
रतलाम

लॉकडाउन 31 वां दिन: उज्जैन, खरगोन, देवास में फिर बढ़ें संक्रमित

रतलाम में छूट निरस्त, इंदौर में सख्ती बढ़ाई, मंदसौर को दी राहत

रतलामApr 24, 2020 / 02:13 pm

sachin trivedi

patrika

patrika

रतलाम. मध्यप्रदेश में लॉकडाउन का 31 वां दिन एक बार फिर कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों को बढ़ाने वाला निकला है। सुबह के समय लैब से जारी रिपोर्ट में इंदौर, उज्जैन, देवास और खरगोन में नए संक्रमित सामने आ गए हैं। ताजा रिपोर्ट के बाद रतलाम में कफ्र्यू के दौरान 2 दिन से दी जा रही छूट को निरस्त कर दिया गया है तो इंदौर में सख्ती और बढ़ाई जा रही है। उधर, मंदसौर और नीमच जैसे जिलों में नए पॉजिटिव की रोकथाम जारी रहने से आंशिक स्तर पर लोगों को छूट मिलने लगी है, हालांकि यहां लॉकडाउन का पालन सख्ती से हो रहा है।
मालवा-निमाड़ में नहीं थम रहे कोरोना पॉजिटिव मरीज
मालवा और निमाड़ के इंदौर, उज्जैन, देवास, खरगोन, खंडवा जिलों में कोरोना के नए पॉजिटिव रोजाना आ रहे है। उज्जैन में संक्रमितों का आंकड़ा 100 के करीब आ गया है तो खरगोन में इनकी संख्या बढ़कर 90 तक पहुंच गई है। देवास में भी कोरोना संक्रमित और संदिग्धों का आंकड़ा बढ़कर 40 से ज्यादा हो रहा है। मालवा के 3 बड़े शहरों इंदौर, उज्जैन और देवास में फिलहाल कफ्र्यू जारी है और सरकार आगामी 3 मई के बाद भी इन जिलों में छूट दिए जाने से इनकार कर रही है, लगातार बढ़ते आंकड़ों के कारण सख्ती और बढ़ाई जा रही है।
आज फिर से सुबह की रिपोर्ट ने मचा दी खलबली
शुक्रवार को सुबह के समय आई रिपोर्ट में उज्जैन में एक दर्जन से अधिक संक्रमित मिल गए। कलेक्टर कार्यालय के एक नजीर की मौत हो गई तो दो नर्सो में भी इसकी पुष्टि हुई है। गुरुवार की देररात तक उज्जैन में करीब 91 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी थी। उधर, देवास में भी अब तक करीब 22 संक्रमित की पुष्टि हो चुकी है, दो नए मामले सामने आए हैं। खरगोन में बीती रात तक करीब 51 मरीज थे तो शुक्रवार को 9 और संक्रमितों की जानकारी सामने आ गई है, इंदौर में भी 8 नए संक्रमितों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है।

Home / Ratlam / लॉकडाउन 31 वां दिन: उज्जैन, खरगोन, देवास में फिर बढ़ें संक्रमित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो