scriptदोषियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सिन्धी पंचायत ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा | Take action against those who are abusive | Patrika News
टोंक

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सिन्धी पंचायत ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

देवली. अजमेर जिले के सरवाड़ में सिन्धी समाज के पदाधिकारियों व लोगों के साथ अभद्रता करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर शुक्रवार को सिन्धी पंचायत देवली के पदाधिकारियों ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

टोंकApr 07, 2017 / 08:27 pm

pawan sharma

tonk

देवली. शुक्रवार को सिन्धी पंचायत देवली के पदाधिकारियों ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

देवली. अजमेर जिले के सरवाड़ में सिन्धी समाज के पदाधिकारियों व लोगों के साथ अभद्रता करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर शुक्रवार को सिन्धी पंचायत देवली के पदाधिकारियों ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।इसमें बताया कि गत 29 मार्च को श्रीपूज्य सिन्धी पंचायत की ओर से चेटीचण्ड के मौके पर सरवाड़ में शोभायात्रा निकाली जा रही थी।
 इस दौरान कुछ लोगों ने सिन्धी समाज के लोगों के साथ अभद्रता की। वहीं कुछ भू-माफियाओं ने समाज के मन्दिर के लिए आवंटित भूखण्ड पर अपना अधिकार बताया। जबकि यह भूखण्ड सरकार द्वारा सिन्धी समाज को आवंटित किया गया है। इसकी राज्य सरकार में राशि जमा कराई जा चुकी है। ज्ञापन में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन सौंपने वालों में अध्यक्ष नरेन्द्र सुखवानी, विनोद धर्माणी, आत्माराम खत्री, भैंरू खत्री, प्रीतपाल सिंह, मोहन खत्री आदि शामिल थे।

Home / Tonk / दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सिन्धी पंचायत ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो