scriptThe family went to a wedding and the house was cleaned by thieves. | #BIGBREAKING : परिवार शादी में गया और चोरों ने घर कर दिया साफ | Patrika News

#BIGBREAKING : परिवार शादी में गया और चोरों ने घर कर दिया साफ

locationरतलामPublished: Dec 09, 2023 12:49:32 pm

Submitted by:

Kamal Singh

धराड़ में सूने मकान में लाखों रुपए नकदी और आभूषणों की चोरी

#BIGBREAKING : परिवार शादी में गया और चोरों ने घर कर दिया साफ
#BIGBREAKING : परिवार शादी में गया और चोरों ने घर कर दिया साफ
रतलाम. समीपस्थ गांव धराड़ में एक सूने मकान में बीती रात बदमाशों ने धावा बोलकर मकान से 15 लाख रुपए नकदी और सोने-चांदी के आभूषणों को साफ कर दिया। सुबह मकान मालिक घर पहुंचे तो ताला टूटा देख होश उड़ गए। घर के अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। परिजनों को सूचना दी और सभी लोग घर पहुंचे। प्रारंभिक अनुमान के अनुसार बदमाश घर से नकदी और आभूषण मिलाकर करीब 20 लाख रुपए की वारदात को अंजाम दे गए हैं। अब पुलिस जांच में जुटी है।

फैक्टरी से लौटे तो पता चला
धराड़ के राजपूत मोहल्ला निवासी महिपालसिंह राठौर का परिवार रिश्तेदारी में शादी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाहर गया हुआ था। महिपालसिंह स्वयं प्लास्टिक फैक्टरी में काम करते हैं। इसलिए वे रात में फैक्टरी में काम करने चले गए। इस दौरान मकान पर ताला लगा था। घर पर कोई नहीं होने का फायदा बदमाशों ने उठाया और रात में घर का ताला तोडक़र उन्होंने सूने मकान में पूरे इत्मीनान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सभी कमरों में छानबीन की और अलमारी में रखे 15 लाख रुपए नकद और पांच तोला सोने के आभूषण ले उड़े।

खेती के लिए थे रुपए
खेती की जमीन खरीदने के लिए महिपालसिंह ने 15 लाख रुपए का इंतजाम कर रखा था। यह रुपए उन्होंने अपने परिचितों और रिश्तेदारों से उधार लेकर रुपए घर में ही रखे थे। परिवार शादी में गया तो कुछ आभूषण महिलाएं पहनकर गई जबकि शेष आभूषण घर पर ही रखे थे। बदमाशों ने रातभर में सारे घर को छानते हुए नकदी और आभूषण चुरा लिए।

ट्रेंडिंग वीडियो