scriptCrime News : बेटी को ढूंढने निकले थे परिजन, कंकाल देखकर रह गए दंग, जानें पूरा मामला | crime news 16 year girls skeleton found from mauganj | Patrika News
रीवा

Crime News : बेटी को ढूंढने निकले थे परिजन, कंकाल देखकर रह गए दंग, जानें पूरा मामला

Mauganj Crime News : एमपी के मऊगंज जिले दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 16 साल नाबालिग लड़की का कंकाल बरामद किया गया है।

रीवाMay 30, 2024 / 05:50 pm

Himanshu Singh

mauganj crime news
Mauganj Crime News : मध्यप्रदेश के मऊगंज (Mauganj) जिले से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां नईगढ़ी थाना क्षेत्र में एक 16 साल की नाबालिग लड़की 13 मई से अपने घर से लापता थी। परिजनों के द्वारा उसकी लगातार खोजबीन की जा रही थी। बहुत दिनों तक लड़की को ढूंढने के बाद जब वह नहीं मिली तो परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने पहुंचकर कराई। वहीं गुरुवार को ही गांव के कुछ लोग सुबह खेत की तरफ गए थे। इसी दौरान ग्रामीणों को कुछ अवशेष खेत में दिखाई दिए थे। जैसे ही गांव के लोगों ने इंसान के कंकाल को देखा। वैसे ही हडकंप मच गया ।

पुलिस ने गड्ढा खोदकर निकाला कंकाल


जब परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर एफएससल की टीम को भी बुलाया गया। फिर ने टीम ने गड्ढा खुदवाकर कंकाल को बाहर निकलवाया। इसके बाद उसके सबूत इकट्टे किए गए। खुदाई को दौरान मौके से लड़की के कपड़े भी मिले थे। जिसके आधार पर परिजनों ने लड़की की पहचान की है। जानकारी सामने निकलकर आ रही है कि एक युवक ने लड़की को फोन भी दिया था। जिससे वह दिन भर बात करती थी। वहीं परिजनों को शक है कि उसके साथ कुछ गलत किया गया है। उनका आरोप है कि दुष्कृत्य के बाद उसकी हत्या करके शव को खेत में दफना दिया गया है।
Crime News : बाथरुम जा रही थी भाभी, तभी पड़ोस के देवर ने मुंह में कपड़ा बांधकर कर दिया ये बड़ा काम

परिजनों ने दो लोगों पर जताया शक


नाबालिग के पिता ने दो लोगों पर शक जताया है। जिसमें एक महिला का नाम भी लिया है। वहीं इस पूरे मामले पर नईगढ़ी थाना प्रभारी एसके द्विवेदी ने बताया है कि पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है। परिजनों को जिन लोगों पर शक है, उनसे भी पूछताछ की जाएगी। जानकारी ये सामने निकलकर आ रही है कि गांव नल जल योजना के लिए बड़ा गड्ढा खोदा गया था। परिजनों का आरोप है कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करके शव गड्ढे में डाल दिया गया।

Hindi News/ Rewa / Crime News : बेटी को ढूंढने निकले थे परिजन, कंकाल देखकर रह गए दंग, जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो