scriptबंगले में पत्नी और बहू को बंधक बनाकर एसडीओ ने की अंधाधुंध फायरिंग, पुलिस ने जान पर खेलकर बचाया, देखें वीडियो | SDO made her daughter in law and wife hostage at gun point | Patrika News
रीवा

बंगले में पत्नी और बहू को बंधक बनाकर एसडीओ ने की अंधाधुंध फायरिंग, पुलिस ने जान पर खेलकर बचाया, देखें वीडियो

पांच घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने ऑपरेशन कर दोनों महिलाओं को सुरक्षित घर से बाहर निकाला..सनकी एसडीओ गिरफ्तार..

रीवाApr 08, 2021 / 06:53 pm

Shailendra Sharma

01.png

,,

रीवा. रीवा के समान थाने के नेहरू नगर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां रहने वाले एक शख्स ने अपने ही घर में अपनी पत्नी व बहू को बंदूक की नोंक पर बंधक बना लिया। पत्नी और बहू को घर में बंधक बनाने वाले शख्स का नाम सुरेश मिश्रा है जो आरएस विभाग में डिंडौरी में एसडीओ के पद पर पदस्थ है। दोनों महिलाओं को बंधक बनाने के बाद एसडीओ अपनी लाइसेंसी बंदूक से अंधाधुंध फायरिंग कर रहा था जिससे इलाके में सनाका खिंच गया। पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद पांच घंटे की कड़ी मशक्कत से ऑपरेशन कर महिलाओं को घर से सुरक्षित बाहर निकाला और सनकी एसडीओ को गिरफ्तार कर लिया है।

देखें वीडियो- 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80hk2z

समधी बचाने पहुंचा तो उसे भी मारी गोली
एसडीओ सुरेश मिश्रा के द्वारा घर में ही पत्नी और बहू को बंधक बनाए जाने की खबर गुरुवार की सुबह जब बहू ने अपने पिता श्रीनिवास तिवारी को दी तो वो भागते हुए बेटी के घर पहुंचे लेकिन एसडीओ सुरेश मिश्रा ने घर का दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद श्रीनिवास तिवारी समान थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी घटना बताई। पुलिस के साथ जब श्रीनिवास तिवारी फिर से एसडीओ के घर पहुंचे तो पहले तो एसडीओ ने उन्हें गोली मारने की धमकी देते हुए घर से भागने के लिए कहा। जब श्रीनिवास घर से नहीं गए तो एसडीओ सुरेश मिश्रा ने लाइसेंसी बंदूक से उन पर तीन फायर किए जिसमें से एक गोली श्रीनिवास के पैर में लगी और वो खून से लथपथ होकर गिर पड़े। यह देखकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए और उन्होंने तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देते हुए घायल श्रीनिवास को अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें- भाईचारे का संदेश : मुस्लिम परिवार ने शादी के कार्ड पर छपवाया ‘श्री गणेशाय नम:’

 

06.png

जान पर खेलकर पुलिस ने बचाई दोनों महिलाओं की जान
सनकी एसडीओ के पत्नी और बहू को घर में बंधक बनाने और अंधाधुंध फायरिंग करने की खबर लगते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और पुलिस बल मौके पर पहुंचा। कुछ ही देर में एसडीओ के घर के आसपास का इलाका छावनी में तब्दील हो गया। पहले तो पुलिस ने एसडीओ को मनाने की कोशिश की लेकिन जब एसडीओ ने घर का दरवाजा नहीं खोला और फायरिंग करता रहा तो पुलिस ने महिलाओं का रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु किया। करीब पांच घंटे बाद पुलिस दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर घुस गई और आरोपी को काबू कर लिया। पुलिस ने उनकी लाइसेंसी बंदूक भी बरामद कर ली है। उन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर : एक बार फिर सब कुछ बंद, कल से 9 दिन तक टोटल लॉकडाउन

07.png

बेहद समझदारी से ऑपरेशन को दिया अंजाम

आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस ने बेहद समझदारी से रेसक्यू आपरेशन चलाया। बिछिया थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर, आरक्षक आरडी पटेल पड़ोस के घर से कूदकर उनके घर तक पहुंच गए। वे पहले उनसे बाहर निकलने की अपील कर रहे थे लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आ रहा था। अचानक पुलिस ने पैर से दरवाजा तोड़ा और धड़धड़ाते हुए अंदर घुस गई। कमरे के अंदर एसडीओ अर्द्धनग्न हालत में बैठे हुए थे जिनको पकड़कर पुलिस बाहर ले आई।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80hk2z

Home / Rewa / बंगले में पत्नी और बहू को बंधक बनाकर एसडीओ ने की अंधाधुंध फायरिंग, पुलिस ने जान पर खेलकर बचाया, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो