scriptMP विधानसभा अध्यक्ष के बेटे राहुल गौतम के वारयल ऑडियो ने गरमाई सियासत | Viral audio of MP Assembly Speaker son Rahul Gautam heats up politics | Patrika News
रीवा

MP विधानसभा अध्यक्ष के बेटे राहुल गौतम के वारयल ऑडियो ने गरमाई सियासत

-टोल मैनेजर को फोन पर लिया आड़े हाथ

रीवाOct 24, 2021 / 11:08 am

Ajay Chaturvedi

भाजपा नेता का टोल मैनेजर संग वार्ता का ऑडियो वायरल

भाजपा नेता का टोल मैनेजर संग वार्ता का ऑडियो वायरल

रीवा. MP विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के बेटे राहुल गौतम का एक ऑडियो वारयल हुआ है जिसने प्रदेश की सियासत को गर्मा दिया है। इस वायरल ऑडियो मे राहुल गौतम टोल के मैनेजर डीएस मिश्रा को टेलीफोन पर धमकाते सुने जा रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने टोल मैनेजर के साथ टेलीफोनिक वार्ता में असंसदीय भाषा का भी इस्तेमाल किया है।
जानकारी के अनुसार ये घटना नवरात्र की महानवमी की है, जब विधानसभा अध्यक्ष की पत्नी मैहर में मां शारदा का दर्शन-पूजन कर लौट रही थीं। उसी वक्त रीवा बाइपास के टोल बैरियर पर विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के वाहन को रोककर टोल कर्मियों ने हूटर न बजाने को कहा। ये बात विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के बेटे राहुल गौतम को नागवार गुजरी। उन्होंने फौरन टोल मैनेजर डीएस मिश्रा को डायल किया और उखड़ गए। बातचीत में राहुल सारी मर्यादा भूल गए और टोल मैनेजर को खूब खरी खोटी सुनाई। अभद्र शब्दावली का भी इस्तेमाल किया। उन दोनों की टेलीफोनिक बातचीत वाला ऑडियो शनिवार की सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग इस वायरल ऑडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे।
ये भी पढें- MP में BJP नेता की साइकिल यात्रा

वैसे बताया जा रहा है कि विधानसभा अध्यक्ष के बेटे और भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राहुल और टोल मैनेजर मिश्रा के बीच उस टेलीफोनिक वार्ता के बाबत सुलह हो गई है। कहा यहां तक जा रहा है कि राहुल ने उस घटना के लिए माफी भी मांग ली है। राहुल गौतम का अब कहना है कि जब उन्होंने अपनी गलती स्वीकार कर ली, उसके बाद उस ऑडियो वायरल करने के पीछे राजनीति है। कहा कि घटना है दशहरे के पहले का है, जब गाड़ी में मेरी मा बैठी हुई थीं। आवेश में मैनेजर से बात कर बैठा था जिसकी माफी मैंने डीएस मिश्रा से उसी समय मांग ली थी।
उधर टोल बैरियर बायपास के मैनेजर डीएस मिश्रा ने ऑडियो के वायरल होने को लेकर अनभिज्ञता जताई। साथ ही कहा है कि उस दिन आवेश में जो बातचीत राहुल भैया ने की,उसके बाद उन्होंने माफी मांग ली। गलती टोल के बच्चों की भी थी उनसे माफी मंगवा दी गई है। आडियो किसने जारी किया मुझे पता नहीं।

Home / Rewa / MP विधानसभा अध्यक्ष के बेटे राहुल गौतम के वारयल ऑडियो ने गरमाई सियासत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो