scriptसोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने पर युवक की आई शामत | Youth's involvement in posting provocative posts on social media | Patrika News
रीवा

सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने पर युवक की आई शामत

सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने पर युवक की आई शामत

रीवाNov 11, 2019 / 10:35 pm

Bajrangi rathore

twitter.jpg

This jawan of Vindhya district was in touch with Pakistani beauties

रीवा। मप्र के रीवा जिले में अयोध्या फैसले के बाद सोशल मीडिया में भड़काऊ पोस्ट डालने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। बताया गया कि अयोध्या फैसले के बाद बैकुंठपुर के युवक ने फेसबुक में भड़काऊ पोस्ट डाला था जिसने धार्मिक स्थलों के नाम पर टिप्पणी करते हुए दूसरे वर्ग की भावनाओं को आहत करने का प्रयास किया।
फेसबुक आईडी आनंद हिन्दू नाम से थी जिससे पोस्ट डाला गया। साइबर सेल की मदद से इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक आबिद खान ने बैकुंठपुर पुलिस को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए। बैकुंठपुर पुलिस ने मामले की जांच की तो फेसबुक आईडी चलाने वाले की पहचान आनंद सोनी पिता जितेन्द्र प्रसाद (26)निवासी क्योंटी रोड बैकुंठपुर के रूप में हुई।
पुलिस ने दबिश दी लेकिन पता नहीं चल पाया है। ज्ञात हो कि अयोध्या मामले में फैसले को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर रहा। ऐसे में जिलेभर में शांति का असर दिखा। कही कोई अप्रिय घटना देखने को नहीं मिली।

Home / Rewa / सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने पर युवक की आई शामत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो