scriptसुनवाई न होने से नाराज महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, पहले जमीन पर लौटी फिर लगाने लगी फांसी | high voltage drama of angry woman due to lack of hearing | Patrika News
सागर

सुनवाई न होने से नाराज महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, पहले जमीन पर लौटी फिर लगाने लगी फांसी

-सुनवाई न होने से खफा महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा-जमीन विवाद की सुनवाई न होने पर महिला का हंगामा-पहले फर्श पर लोटने लगी-फिर पेड़ पर फंदा लगाकर की आत्महत्या की कोशिश

सागरMar 24, 2022 / 09:09 pm

Faiz

News

सुनवाई न होने से नाराज महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, पहले जमीन पर लौटी फिर लगाने लगी फांसी

सागर. मध्य प्रदेश के सागर जिले में स्थित तहसील कार्यालय में गुरुवार की दोपहर जमीनी विवाद के मामले में सुनवाई नहीं होने से खफा हुई एक महिला ने जमकर हंगामा किया। महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर गोपालगंज थाना पुलिस पहुंची। जहां महिला और उसके पति को समझाइश देकर शांत कराया। समझाइश के बाद भी जब दंपती नहीं माने तो पुलिस उन्हें गाड़ी में बैठाकर थाने ले गई। तब कहीं जाकर तहसील कार्यालय में हंगामा शांत हुआ।


दरअसल, जरुआखेड़ा निवासी राजेन्द्र जैन अपनी पत्नी के साथ नरयावली वृत तहसील कायार्लय परिसर में पहुंचे थे। जहां जमीनी विवाद में सुनवाई नहीं होने की बात पर महिला ने हंगामा शुरू कर दिया। महिला जमीन पर लोटपोट हो गई और चिल्लाने लगी। आवाज सुन लोगों की भीड़ लग गई। इसी दौरान महिला ने कार्यालय परिसर में लगे पड़े पर फंदा लगाने की कोशिश की। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, महिला ने कार्यालय परिसर में किस कदर का ड्रामा किया है।

 

यह भी पढ़ें- वैक्सीन लगते ही बेहोश हुए आधा दर्जन बच्चे, स्वास्थ केंद्र में हड़कंप, कलेक्टर और CMHO पहुंचे अस्पताल


जमीन विवाद की सुनवाई न होने पर महिला का हंगामा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x89c6jt

महिला द्वारा किए गए जा रहे इस हाई वोल्टेज ड्रामे की सूचना जैसे ही गोपालगंज पुलिस को लगी तो वो तुरंत ही मौके पर पहुंचे और महिला को शांत करने का प्रयास किया। काफी देर समझाइश के बाद भी जब महिला और उसका पति बाज नहीं आया तो मामला शांत करने के लिए दोनों को अपने साथ थाने ले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो