scriptमुंबई, पुणे से आने वाली ट्रेनों में नहीं पैर रखने जगह, गेट पर खड़े होकर कर रहे यात्रा | No footing in trains coming from Mumbai, Pune | Patrika News
सागर

मुंबई, पुणे से आने वाली ट्रेनों में नहीं पैर रखने जगह, गेट पर खड़े होकर कर रहे यात्रा

बढ़ते संक्रमण के चलते वापस लौट रहे लोग, गाइडलाइन का नहीं हो रहा पालन

सागरApr 10, 2021 / 09:52 pm

sachendra tiwari

No footing in trains coming from Mumbai, Pune

No footing in trains coming from Mumbai, Pune

बीना. महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण सबसे ज्यादा फैला है और कई शहरों में लॉकडाउन लगा दिया गया है, जिससे वहां से लोगों ने वापस अपने घर आना शुरू कर दिया है। महाराष्ट्र तरफ से आने वाली सभी ट्रेनें फुल आ रही हैं, जिससे कई यात्रियों को गेट पर खड़े होकर यात्रा करना पड़ रही है।
महाराष्ट्र में दूसरे राज्यों से लोग जाकर काम करते हैं और पिछले वर्ष लॉकडाउन के बाद उन्हें पैदल आना पड़ा था, इसलिए इस बार हालात खराब होते ही वापस आना शुरू कर दिया है। मुंबई, पुणे से आने वाली ट्रेनों में जगह नहीं मिल रही है। शनिवार की शाम आई एक स्पेशल ट्रेन में लोग गेट पर खड़े थे तो कुछ लोग बैग, बाल्टी पर बैठकर सफर कर रहे थे। यात्रा कर रहे लोगों ने बताया कि मुंबई और पुणे में स्थिति गड़बड़ होने के कारण वापस लौट रहे हैं और जब वहां स्थिति सामान्य होगी तब वापस जाएंगे। ट्रेन में भीड़ के चलते कोरोना गाइडलाइन का पालन भी नहीं हो रहा है। स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही सैकड़ों यात्रियों की भीड़ स्टॉल, पानी के स्टैंड पर लगी रही। यदि स्टेशन पर एहतियात नहीं बरती गई तो शहर में संक्रमण और बढ़ सकता है। ट्रेन आते समय सोशल डिस्टेंस बनवाने, सैनिटाइजेशन कराने कोई मौजूद नहीं था।

Home / Sagar / मुंबई, पुणे से आने वाली ट्रेनों में नहीं पैर रखने जगह, गेट पर खड़े होकर कर रहे यात्रा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो