scriptदुकान पर लगाया पोस्टर, लिखा यहां पर चुनाव की चर्चा न करें | Patrika News
सागर

दुकान पर लगाया पोस्टर, लिखा यहां पर चुनाव की चर्चा न करें

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा दुकान पर चुनावी चर्चा न करें लिखा हुआ पोस्टर..

सागरJun 03, 2022 / 02:30 pm

Shailendra Sharma

election.jpg

सागर/मंडीबामोरा. अभी पंच, सरपंच, जनपद व जिला पंचायत सदस्यों ने नामांकन भी दाखिल नहीं हो पाए हैं और चुनावी चर्चाएं जगह-जगह शुरू हो गई हैं। चुनावी चर्चा हर चौपाल पर हो रही है और कई बार इस चर्चा में विवाद भी हो जाते हैं। खैर चुनावी चर्चाओं का दौर तो चलता ही रहेगा लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक दुकान पर लगा पोस्टर काफी वायरल हो रहा है। इसमें दुकान पर चुनावी चर्चा न करने की बात लिखी हुई है।

 

दुकान पर लगाया पोस्टर, चुनावी चर्चा न करें
बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा दुकान पर चुनावी चर्चा न करें वाली दुकान दरअसल सागर जिले के मंडीबामोरा में स्थित है। ये दुकान टेलर निजाम खान की है जिन्होंने खुद ही अपनी दुकान पर एक बोर्ड लगा दिया है, जिसपर लिखा है यहां गैर राजनीतिक लोग बैठते हैं, कृपया चुनाव की चर्चा न करें। जिसपर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। दुकानदार के मुताबिक छोटी सी दुकान में सिलाई का काम करते है और समय कम रहता है।

 

यह भी पढ़ें

तीसरी मंजिल से कूदे चोर को पुलिस और लोगों ने किया कैच, देखें वीडियो




चुनावी चर्चा में होती है बुराई- दुकानदार
दुकानदार निजाम खान का कहना है कि पंचायत चुनाव के दौर में पंच व सरपंच आते हैं ध्यान रखना। अब हम उनकी सुने या अपना काम करें। क्षेत्रभर में आम आदमी नेताओं से त्रस्त हो चुका है। क्योंकि लोगों को न तो साफ सफाई मिलती है, न ही सुचारू रूप से पानी मिल पाता है। साथ अन्य योजनाओं का लाभ सभी लोगों को नहीं मिल पा रहा है। वहीं दूसरे दुकानदार शैलेन्द्र जैन ने पोस्टर का समर्थन करते हए कहा कि पंचायत चुनाव में स्थानीय चुनाव होता है और बुराई ज्यादा होती हैं। प्रत्याशियों के आने और बैठने से समय खराब होता है।

Home / Sagar / दुकान पर लगाया पोस्टर, लिखा यहां पर चुनाव की चर्चा न करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो