scriptvideo: तीन दिन बाद मिल पाया नदी में युवक का शव | The body of a young man found in river three days later | Patrika News
सागर

video: तीन दिन बाद मिल पाया नदी में युवक का शव

अंडर वॉटर रेस्क्यू टीम ने तलाशा शव

सागरFeb 06, 2019 / 09:22 pm

sachendra tiwari

The body of a young man found in river three days later

The body of a young man found in river three days later

बीना. बीना नदी के छपरेट घाटपर एक युवक नहाते समय पानी में डूब गया था। शव तीन दिन बाद नदी में मिला है। अंडर वॉटर रेस्क्यू टीम द्वारा बड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला जा सका।
शनिवार को प्रशांत रजक नहाते समय नदी में डूब गया था, जिसका शव बड़ी मशक्कत के बाद बुधवार की शाम पुलिस को मिला है। तीन दिन यहां रेस्क्यू टीम द्वारा शव की तलाश की जा रही थी, लेकिन शव नहीं मिल पाया था। बुधवार को सागर से अंडर वॉटर रेस्क्यू टीम को बुलाया गया था। इस टीम में प्लाटून कमांडर मयंक कुमार ने नदी में जाकर तलाश शुरू की और शव पत्थर, मिट्टी के बीच फंसा हुआ मिला। सुबह से तलाश शुरू की तब कहीं शाम को युवक का शव मिल पाया। मौके पर एसडीओपी शिवेन्द्र बघेल, मंडीबामोरा चौकी प्रभारी संजय शर्मा, छोटी बजरिया चौकी प्रभारी मीनेश भदौरिया, आरक्षक भूपेन्द्र परिहार, दीपक शुक्ला सहित होमगार्ड की रेस्क्यू टीम मौजूद रही। गौरतलब है कि शनिवार को पांच युवक पिकनिक मनाने छपरेट घाट गए थे, जिसमें प्रशांत भी शामिल था। प्रशांत नदी में नहाने के लिए गया था और उसके साथ जो युवक थे वह कुछ दूरी पर थे और प्रशांत के नदी में डूबने की बात साथी युवकों ने दूसरे दिन पुलिस को बताईथी।
पंपों से निकाला गया कुंड का पानी
बीना नदी के जिस कुंड में युवक डूबा था उसका पानी खाली कराने के लिए जेसीबी मशीन से खुदाईकराई नाली बनाईगईथी और पंपों से भी कुंड को कुछ खाली कराने का प्रयास किया, जिससे कुंड करीब चार फिट तक खाली हो गया था। कुंड का जलस्तर कमने के बाद शव को तलाशने में आसानी हुई।

Home / Sagar / video: तीन दिन बाद मिल पाया नदी में युवक का शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो