scriptसर्वोदय चौराहा पर चक्काजाम करने वालों में दस लोगों के नाम बढ़े | The names of ten people increased in those who jammed at Sarvodaya Cha | Patrika News
सागर

सर्वोदय चौराहा पर चक्काजाम करने वालों में दस लोगों के नाम बढ़े

सीबीआइ जांच की मांग को लेकर किया था चक्काजाम

सागरDec 04, 2022 / 09:15 pm

sachendra tiwari

The names of ten people increased in those who jammed at Sarvodaya Chauraha

The names of ten people increased in those who jammed at Sarvodaya Chauraha

बीना. सर्वोदय चौराहा पर युवती को न्याय दिलाने व सीबीआइ जांच की मांग को लेकर चक्काजाम करने वालों में दस और लोगों के नाम पुलिस ने एफआइआर में बढ़ाए हैं। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने सर्वोदय पर चक्काजाम करने वाले लोगों की वीडियोग्राफी के आधार पर पहचान कर पहले 22 लोगों पर मामला दर्ज किया था और अब दस और लोगों की पहचान पुलिस ने कर देवेन्द्र पटेल, प्राणसिंह, सुरेश सेन, प्रतपसिंह पटेल, रुपसिंह पटेल, नीशेल पटेल, प्रकाश पटेल, अंशुल राय, अंकु पटेल, संजू पटेल के नाम बढ़ाए हैं। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने अभी और लोगों की पहचान कर रही है जिनके नाम एफआइआर में बढ़ाए जाएंगे।
यह है मामला
बीना विधानसभा अंतर्गत आने वाले एक गांव की युवती की मौत संदिग्ध परिस्थिति में ओडिशा के पुरी में हुई है, जिसके बाद मामले की जांच सीबीआइ से कराने की मांग युवती के गांव सहित क्षेत्र के अन्य लोग कर रहे हैं इसमें लोगों ने 30 नवंबर को पूरे शहर में रैली निकालकर सर्वोदय आकर सबा तीन घंटे तक जाम लगाया था जिससे शहर के लोगों को काफी दिक्कत हुई थी अब पुलिस ने ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है।

Home / Sagar / सर्वोदय चौराहा पर चक्काजाम करने वालों में दस लोगों के नाम बढ़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो